Create

पाकिस्तान को लगा तगड़ा झटका, भारत को मैच हराने वाला खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप से हुआ बाहर - राशिद लतीफ

Pakistan v Australia - ICC Men
फखर जमान के बाहर होने से पाकिस्तान को बड़ा झटका लग सकता है
reaction-emoji
·
सावन गुप्ता

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से पहले पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) को तगड़ा झटका लगा है। खबरों के मुताबिक टीम के दिग्गज विस्फोटक बल्लेबाज फखर जमान (Fakhar Zaman) टी20 वर्ल्ड कप स्क्वाड का हिस्सा नहीं होंगे। पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ ने कहा है कि फखर जमान इंजरी का शिकार हो गए हैं और इसी वजह से वो ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

फखर जमान ने हाल ही में एशिया कप में हिस्सा लिया था, जहां पर उनका प्रदर्शन काफी खराब रहा था। छह मैचों में 16 की औसत से वो केवल 96 रन ही बना पाए थे और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी केवल 103.23 का रहा था। इसी वजह से उनकी काफी आलोचना भी हुई थी।

फखर जमान चार से छह हफ्ते के रेस्ट पर रहेंगे - राशिद लतीफ

राशिद लतीफ ने अपने यू-ट्यूब चैनल “Caught Behind” पर बातचीत के दौरान फखर जमान को लेकर ये बड़ी खबर दी। उन्होंने कहा,

मुझे पाकिस्तान के टी20 टीम के बारे में नहीं पता है कि वो कैसी होगी लेकिन इतना बता सकता हूं कि फखर जमान वर्ल्ड कप टीम में नहीं होंगे। उन्हें घुटने में चोट लगी है और वो चार से छह हफ्ते के लिए बाहर हो गए हैं। वो एक महीने के रेस्ट पर भी जा सकते हैं। उनकी इंजरी वैसी ही है जैसी शाहीन अफरीदी की थी। उम्मीद करते हैं कि वो जल्द ठीक हो जाएं।

आपको बता दें कि फखर जमान पहली बार तब सुर्खियों में आए थे जब भारत के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में धुआंधार शतक लगाकर उन्होंने टीम को मैच जिता दिया था। इसके बाद से वो पाकिस्तान टीम का नियमित हिस्सा बन गए। वो वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक भी लगा चुके हैं। हालांकि उनका हालिया फॉर्म उतना अच्छा नहीं रहा और इसी वजह से उनकी काफी आलोचना हो रही थी।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...