Rohit Sharma की सभी कप्तानों के साथ तस्वीर देखकर भड़के फैंस, विराट कोहली को बताया बेहतर

टी20 वर्ल्ड कप से पहले सभी कप्तानों की तस्वीर (Photo Credit - ICC)
टी20 वर्ल्ड कप से पहले सभी कप्तानों की तस्वीर (Photo Credit - ICC)

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के आगाज से ठीक पहले इसमें हिस्सा लेने वाले सभी कप्तानों ने एकसाथ तस्वीर खिंचवाई। इस तस्वीर में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी थे लेकिन फैंस ये तस्वीर देखकर काफी नाराज हो गए और उन्होंने विराट कोहली के कप्तानी से तुलना कर डाली। फैंस के मुताबिक विराट कोहली के समय में टीम इंडिया की इज्जत ज्यादा थी लेकिन अब ऐसा नहीं है।

दरअसल टी20 वर्ल्ड कप से पहले कप्तानों की जो तस्वीर नजर आई है, उसमें भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा सबसे किनारे कोने में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। फैंस को ये चीज पसंद नहीं आई कि रोहित शर्मा क्यों सबसे किनारे हैं और बीच में क्यों नहीं हैं। यही वजह है कि लोग विराट कोहली को याद कर रहे हैं। दरअसल 2019 वर्ल्ड कप से पहले जब सभी कप्तानों की तस्वीर सामने आई थी तो उसमें विराट कोहली एकदम बीच में बैठे हुए नजर आए थे। हालांकि रोहित शर्मा के साथ ऐसा नहीं दिखा और इससे फैंस को आपत्ति है।

रोहित शर्मा को ट्विटर पर फैंस ने किया ट्रोल, विराट कोहली की तारीफ

इसको लेकर ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं और फैंस अलग-अलग तरह की राय दे रहे हैं।

Difference between Kohli, Dhoni, and Rohit🤡. https://t.co/MwX4lPoMIT
"Get ready for Indian Captain Virat Kohli" https://t.co/1UzuU5p2oI
Indian Captains always used to be in the centre because they atleast used to be in top 4 last tournament But due to shameless performance of India under Virat Kohli last year , this wasn't possible this year 💔💔Kohlis captaincy brings shame to the country even today ! https://t.co/4MmQFtKlhh
Virat Kohli - the captain of Indian Cricket Team, was just a different mood. 🔥 https://t.co/QLYtTcyB9L

वहीं विराट कोहली का एक वीडियो सामने आया जिसने फैंस का दिल जीत लिया है। नेट सेशन के दौरान विराट कोहली ने इतनी देर तक बल्लेबाजी की कि उनके लिए जो समय निर्धारित था वो उससे आगे निकल गए। इसके बाद कोचिंग स्टाफ के एक सदस्य ने कहा कि आपका समय खत्म हो गया है। हालांकि कोहली ने कहा कि जब हूडा आ जाएगा तो मैं चला जाऊंगा। मैं उसका ही इंतजार कर रहा हूं। इसका वीडियो भी सामने आया है।

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। भारत के लिए पहला ही मुकाबला काफी चुनौतीपूर्ण है और उससे पहले विराट कोहली खुद को तैयार करने में लगे हुए हैं। वो अपनी तैयारियों में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। भारतीय टीम के लिए भी कोहली का फॉर्म बेहद अहम है। भारतीय टीम चाहेगी कि उनके सभी खिलाड़ी फॉर्म में रहें।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment