"हार्दिक पांड्या को रेस्ट देकर दीपक हूडा को खिलाना चाहिए," दिग्गज खिलाड़ी का बयान

India v Pakistan - ICC Men
India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारतीय टीम (Indian Team) का अगला मुकाबला नीदरलैंड्स की टीम से होना है। पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा है कि हार्दिक पांड्या को रेस्ट देते हुए इस मुकाबले में दीपक हूडा को खिलाना चाहिए। हार्दिक पांड्या को हल्का निगल होने की खबरें आई हैं।

इंड़िया टुडे को दिए साक्षात्कार में सुनील गावस्कर ने कहा कि अगर हार्दिक को थोड़ी सी भी परेशानी है, तो उनको आराम देना ही समझदारी है। क्योंकि रविवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ बड़ा मैच होने वाला है। इसलिए जिस किसी को भी थोड़ी परेशानी हो, आप उन्हें रविवार के गेम के लिए थोड़ा तरोताजा कर सकते हैं।

गावस्कर ने यह भी कहा कि यह एक टी20 प्रारूप है और आप किसी भी टीम को हल्के में नहीं लेना चाहते हैं। मैं चाहूंगा कि मोहम्मद शमी आएं और गेंदबाजी करें क्योंकि उन्होंने बहुत कम क्रिकेट खेला है। मुझे विश्वास है कि उनको अंदर आना चाहिए और अभ्यास करना चाहिए।

India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup
India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup

उन्होंने कहा कि नीदरलैंड्स की टीम पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका की टीमों जैसी नहीं होगी लेकिन भारतीय टीम को किसी के भी सामने रिलैक्स नहीं होना चाहिए। पांड्या की जगह खेलने वाले खिलाड़ी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हूडा और कार्तिक में से कोई एक उनके स्थान पर खेल सकता है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान के खिलाफ हुए मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया था। उन्होंने गेंदबाजी के दौरान 3 विकेट हासिल किये थे। उसके बाद बल्लेबाजी करते हुए पांड्या ने 40 रनों की धाकड़ पारी खेली थी। हालांकि उनकी पारी धीमी थी लेकिन टीम को कुछ इसी तरह के खेल की आवश्यकता थी। भारतीय टीम ने अंतिम गेंद पर पाकिस्तान को हराते हुए दो कीमती अंक हासिल किये। टीम इंडिया अगले चार में से तीन मैच जीतकर सेमीफाइनल में जा सकती है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now