T20 World Cup फाइनल में मिली हार को लेकर हारिस रऊफ की बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
Pakistan v England - ICC Men
Pakistan v England - ICC Men's T20 World Cup: Final

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा था। इसको लेकर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उन्हें इस हार का दुख नहीं है क्योंकि पाकिस्तान टीम ने काफी कड़ा संघर्ष किया और इंग्लैंड को कड़ी टक्कर दी।

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया और इसके साथ ही टी20 वर्ल्ड कप का टाइटल भी अपने नाम कर लिया। पहले खेलते हुए पाकिस्तान ने निर्धारित 20 ओवरो में 137/8 का स्कोर बनाया, जवाब में इंग्लैंड ने 19 ओवर में 138/5 का स्कोर बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया।

हमने इंग्लैंड को कड़ी टक्कर दी थी - हारिस रऊफ

हारिस रऊफ के मुताबिक पाकिस्तान ने आखिर तक मुकाबला किया और आसानी से हार नहीं मानी। क्रिकविक पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा 'हमने आखिर तक लड़ाई लड़ी और हार नहीं मानी। हमने केवल 137 रन ही बनाए थे। हमने मीटिंग में बात की थी कि हमारे पास वर्ल्ड क्लास बॉलिंग है और अब समय आ गया है कि उस चीज को दिखाएं। रिजल्ट चाहे जो भी हो अपना बेस्ट देंगे और इंग्लैंड को आसानी से रन नहीं बनाने देंगे। मेरे हिसाब से अगर शाहीन ने गेंदबाजी की होती तो फिर एक उम्मीद रहती और तब रिजल्ट अलग हो सकता था।'

आपको बता दें कि शाहीन शाह अफरीदी ने पहले ही ओवर में इंग्लैंड के दिग्गज सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स को पवेलियन भेज दिया था और टीम को जबरदस्त शुरूआत दिलाई थी। हालांकि 13वें ओवर में हैरी ब्रूक का कैच लेते हुए शाहीन अफरीदी इंजरी का शिकार हो गए और उसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। नकी इंजरी की वजह से टीम को बड़ा झटका लगा और टीम आखिर में आकर मुकाबला हार गई।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now