Create

"भगवान का शुक्र है वर्ल्ड कप लंदन में नहीं हो रहा"- अर्शदीप सिंह की पंजाब किंग्स के खिलाड़ी ने खिंचाई 

Neeraj
अर्शदीप टूर्नामेंट में अब तक 9 विकेट हासिल कर चुके हैं
अर्शदीप टी20 वर्ल्ड कप में अब तक 9 विकेट हासिल कर चुके हैं

ऑस्ट्रेलिया की सरजमीं पर खेला जा रहा टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) 2022 अब धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा है। न्यूजीलैंड टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली पहली टीम बनी। कीवी टीम के अलावा ग्रुप 1 से इंग्लैंड ने भी सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। वहीं भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का प्रदर्शन भी इवेंट में अभी तक शानदार रहा है। टीम ने चार मैचों में तीन में जीत दर्ज की है। सुपर 12 में भारतीय टीम अपना आखिरी मैच 6 नवंबर को जिम्बाब्वे के विरुद्ध मेलबर्न में खेलेगी।

इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम मेलबर्न पहुंच चुकी है। इस बात की जानकारी भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर डाल कर फैंस को दी जिसके बाद उनके पंजाब किंग्स के साथी खिलाड़ी हरप्रीत बरार (Harpreet Brar) ने अर्शदीप की इस फोटो को उनकी कुछ दिनों शेयर की गई पुरानी तस्वीर के साथ जोड़कर टी20 वर्ल्ड कप के वेन्यू को लेकर उनकी खिंचाई की है।

दरअसल, अर्शदीप सिंह और हरप्रीत बरार आईपीएल में पंजाब किंग्स की ओर से खेलते हैं और दोनों में काफी अच्छी दोस्ती है। भारतीय टीम ने टी20 के मेगा इवेंट में अपना दूसरा मैच सिडनी में नीदरलैंड्स के खिलाफ खेला था। उस मुकाबले से पहले अर्शदीप ने इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर शेयर की थी। जिसके कैप्शन में उन्होंने 'Sid-Knee' लिखा था। जिम्बावे के खिलाफ मेलबर्न में खेले जाने वाले मैच से पहले तेज गेंदबाज ने फिर से इंस्टा पर स्टोरी साझा करते हुए, इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी। वह मेलबर्न पहुंच गए हैं। इस बार उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'Male-Bone'।

Thank God World Cup is not happening in London. @arshdeepsinghh https://t.co/MvV57Bxa5U

हरप्रीत ने इन दोनों तस्वीरों को जोड़कर ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, इसमें उन्होंने अर्शदीप को टैग किया है। तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, भगवान का शुक्र है जो वर्ल्ड कप लंदन में नहीं हो रहा है।

टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंचने से एक जीत दूर

गौरलतब है कि टीम इंडिया टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने के बेहद करीब है। अपने अगले मुकाबले में जिम्बाब्वे को हराते ही टीम इंडिया सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर लेगी। भारत के अलावा पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका भी ग्रुप 2 से सेमीफाइनल में प्रवेश करने की रेस में बनी हुई हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
2 comments