IND vs PAK के बीच T20 World Cup मैच के टिकट कुछ ही समय में हुए सोल्ड आउट, अहम जानकारी आई सामने 

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले को लेकर काफी उत्साह है
भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले को लेकर काफी उत्साह है

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच मैच हो लेकर हमेशा ही रोमांच चरम पर होता है। दोनों ही देशों के फैंस अपनी-अपनी टीमों को बड़ी मात्रा में समर्थन देने के लिए मैदान में पहुँचते हैं और जमकर हौसलाफजाई करते हैं। हाल ही में सम्पन्न हुए एशिया कप में दोनों टीमों के बीच दो मुकाबले हुए और एक-एक बार भारत और पाकिस्तान ने बाजी मारी। इन दोनों टीमों के बीच अब मुकाबला 2022 टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में देखने को मिलने वाला है। टूर्नामेंट में भारतीय टीम का पहला ही मैच चिरप्रतिद्वंदी पाकिस्तान से है। यह मुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा और इस मुकाबले के टिकट कुछ ही मिनटों में सोल्ड आउट हो गए हैं।

आयोजनकर्ताओं ने 25 अगस्त को स्टैडिंग रूम के 4000 अतिरिक्त टिकट भी रिलीज किये थे और ये सभी टिकट भी कुछ ही मिनटों में बिक गए। इससे साफ़ पता चलता है कि फैंस के बीच IND vs PAK मुकाबले को लेकर जबरदस्त उत्साह है।

हालाँकि अभी भी फैंस के पास 27 अक्टूबर को सिडनी में होने वाले डबल-हेडर को छोड़कर टूर्नामेंट के अन्य मैचों के टिकट खरीदने का मौका है। डबल-हेडर वाले मुकाबले में पहला मुकाबला दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच होगा। वहीं दूसरा मुकाबला भारत और ग्रुप A की दूसरे नंबर की टीम से होगा।

2022 वर्ल्ड कप के 500,000 से भी अधिक टिकट बिके

अक्टूबर और नवंबर के बीच होने वाले टूर्नामेंट के लिए 500,000 से भी अधिक टिकट बिक चुके हैं। आईसीसी हेड ऑफ इवेंट्स क्रिस टेटली ने कहा,

हम ICC मेंस T20 वर्ल्ड कप के लिए टिकटों के तेजी से बिक्री होने से खुश हैं, जिसमें 500,000 से अधिक पहले ही बिक चुके हैं। एक महीने से भी अधिक समय के साथ उत्साह वास्तव में बढ़ रहा है और यह वर्ल्ड कप एक अपरिहार्य घटना होने के लिए तैयार है। अभी भी कुछ टिकट खरीदने के लिए उपलब्ध हैं, इसलिए फैंस को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे अभी भी उपलब्ध होने पर अपना टिकट सुरक्षित करें।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar