Create

मैथ्यू हेडन ने अपने घर पर किया खास डिनर पार्टी का आयोजन, पाकिस्तानी टीम का किया स्वागत

मैथ्यू हेडन के घर पर हुआ डिनर पार्टी का आयोजन
मैथ्यू हेडन के घर पर हुआ डिनर पार्टी का आयोजन

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए पाकिस्तानी टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है और अपना पहला अभ्यास मैच भी खेल चुकी है। वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ अपने पहले मुकाबले से पहले पाकिस्तानी टीम के मेंटर और ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज मैथ्यू हेडन (Matthew Hayden) ने अपने घर पर एक डिनर पार्टी का आयोजन किया। उन्होंने पार्टी में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ मुलाकात की और उन्हें प्रोत्साहित भी किया।

दरअसल, पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए मैथ्यू हेडन को टीम का मेंटर चुना है। इसी कड़ी में पाकिस्तानी टीम डिनर के लिए मैथ्यू हेडन के फार्महाउस पहुंची। इस दौरान टीम के साथ हेड कोच सकलैन मुश्ताक, बल्लेबाजी कोच मोहम्मद यूसुफ, भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर भी मौजूद थे। इस मौके पर हेडन एक स्पीच देते हुए भी नजर आए जिसकी वीडियो काफी पसंद की जा रही है।

वीडियो की शुरुआत में हेडन पाकिस्तानी खिलाड़ियों से मिलते और उनके गले लगते नजर आए। इसके बाद उन्होंने सभी लोगों का स्वागत किया और कहा कि वो क्रिकेट के लिए कृतज्ञ हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह हमारी जिंदगी का बेहद ही खूबसूरत पहलु है। मुझे आप सबका अपने घर पर स्वागत करते हुए बहुत खास महसूस हो रहा है। मैं सिर्फ आपका घर में ही नहीं बल्कि दिल में भी स्वागत कर रहा हूं।

इस दौरान टीम के खिलाड़ी आपस में एक-दूसरे से मिलते और बातें करते भी नजर आए। खिलाड़ियों ने क्रिकेट के दिग्ग्जों से मुलाकात भी की और उनसे टिप्स भी लीं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस वीडियो को अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया और लिखा,

टीम मेंटर के साथ बॉन्डिंग। हेडन के घर में बिताई गई एक शाम।
Bonding with the team mentor 🤝An evening spent at the Hayden household 🫂👏#WeHaveWeWill | #T20WorldCup https://t.co/bLwBP1VVvz

इस मौके पर गावस्कर भी खिलाड़ियों को टिप्स देते हुए नजर आए। उन्होंने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम से मुलाकात भी की। पीसीबी द्वारा शेयर की गई एक अन्य वीडियो में उन्हें बाबर आजम को एक कैप भेंट करते हुए भी देखा गया था।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment