Create

रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप में इस बल्लेबाज के साथ करें ओपन, केएल राहुल को किया जाए ड्रॉप - मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी ने दी सलाह

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International
सावन गुप्ता

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthive Patel) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को एक अहम सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि वर्ल्ड कप के दौरान रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली को ओपन करना चाहिए और केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर देना चाहिए। पार्थिव पटेल के मुताबिक केएल राहुल का फॉर्म अच्छा नहीं रहा है और इसी वजह से उनसे ओपन नहीं कराया जाना चाहिए।

दरअसल एशिया कप में भारत के आखिरी मुकाबले को छोड़कर केएल राहुल ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं बना पाए थे। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में तो वो अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे। वहीं विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ शतक लगाकर फॉर्म में वापसी के संकेत दे दिए हैं। यही वजह है कि उनसे ओपन कराए जाने की चर्चा काफी हो रही है।

विराट कोहली के ओपन करने से टीम का कॉम्बिनेशन अच्छा बनेगा - पार्थिव पटेल

पार्थिव पटेल के मुताबिक अगर विराट कोहली ओपन करते हैं तो फिर ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक दोनों ही प्लेयर्स को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल जाएगी। अपने यू-ट्यूब चैनल पर उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से विराट कोहली को रोहित शर्मा के साथ ओपन करना चाहिए क्योंकि टॉप ऑर्डर में उनका परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा है। केएल राहुल का फॉर्म उतना अच्छा नहीं रहा है। अगर आप विराट और रोहित के साथ ओपन करेंगे तभी बाएं हाथ के बल्लेबाज को प्लेइंग इलेवन में खिला सकेंगे। अगर आप केएल राहुल को भी खिलाएंगे तो ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक में से किसी एक को ड्रॉप करना पड़ेगा। रविंद्र जडेजा ने पाकिस्तान के खिलाफ टॉप ऑर्डर में बैटिंग करते हुए मैच चेंज कर दिया था। दिनेश कार्तिक ने दिखाया है कि उनके अंदर काफी क्षमता है। अगर वो कुछ मैचों में फ्लॉप भी हो जाएं तो ज्यादा चिंता वाली बात नहीं होनी चाहिए।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...