भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप मैच हो सकता है रद्द, ये रही अहम वजह

Nitesh
India v Pakistan - DP World Asia Cup
India v Pakistan - DP World Asia Cup

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच 23 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप में मुकाबला खेला जाने वाला है। फैंस को इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि दोनों देशों के बीच ये मुकाबला बिना एक भी गेंदे खेले रद्द हो सकता है। इसकी वजह ये है कि दोनों टीमों के बीच मैच के दिन भारी बारिश की उम्मीद है। अगर मौसम रिपोर्ट्स की मानें तो रविवार को मेलबर्न में भारी बारिश हो सकती है और इसी वजह से इंडिया-पाकिस्तान का मैच रद्द भी हो सकता है।

टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाएगा। पाकिस्तान ने पिछली बार भारतीय टीम को 10 विकेटों से बुरी तरह टी20 वर्ल्ड कप में हरा दिया था। यही वजह है कि पाकिस्तानी टीम इस बार भी उसी तरह के जीत की उम्मीद करेगी। शाहीन शाह अफरीदी फिट होकर वापस आ गए हैं और इसी वजह से पाकिस्तान की टीम और भी मजूबत हो गई है।

मेलबर्न में भारी बारिश की जताई जा रही आशंका

हालांकि बारिश की वजह से भारत और पाकिस्तान के मैच का मजा किरकिरा हो सकता है। ऑस्ट्रेलिया के कई हिस्सों में इस वक्त भारी बारिश हो रही है। वहीं मेलबर्न और सिडनी में भी शुक्रवार से ही बारिश की आशंका जताई जा रही है। शुक्रवार को 96 प्रतिशत, शनिवार को हल्की धूप और रविवार को 60 प्रतिशत बारिश की संभावना बताई गई है। इसी वजह से माना जा रहा है कि दोनों टीमों के बीच मुकाबला बिना एक गेंद डाले ही रद्द हो सकता है।

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच हाल ही में एशिया कप में मुकाबले खेले गए थे, जिसमें दोनों ही टीमों ने एक-एक बार एक दूसरे को हराया था। टी20 वर्ल्ड कप में भी दोनों टीमों के बीच घमासान मुकाबले की उम्मीद जताई जा रही है। हालांकि बारिश मैच में विलेन बन सकती है।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now