शाहीन अफरीदी ने मैदान पर वापसी को लेकर दिया शानदार बयान

Pakistan v Australia - ICC Men
Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच से मैदान पर वापसी की। चोट से ठीक होने के बाद पहली बार वह मैदान पर दिखे। अपनी वापसी को लेकर शाहीन अफरीदी ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मैं वापस आकर उत्साहित हूँ।

शाहीन अफरीदी ने कहा कि दो महीने बाद मैदान पर वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है। मैं पहली बार चोटिल हुआ था, इसलिए टीम से दूर रहना मुश्किल था। उन्होंने कहा कि मैं न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में चूक गया था लेकिन अब वापसी के बाद उत्साहित हूँ।

पाकिस्तानी स्पीडस्टार ऑस्ट्रेलिया में मेगा टी20 विश्व कप खेलने के लिए टीम में शामिल हुए, इसके साथ ही टीम में उनकी बहुप्रतीक्षित वापसी हुई। अफरीदी ने जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में अपने दाहिने घुटने में चोट महसूस की। इसके बाद उनका इलाज हुआ और वह इंग्लैंड भी गए, जहाँ कठोर पुनर्वास कार्यक्रम से गुजरे। वहां से ठीक होने के बाद वह टी20 वर्ल्ड कप में खेलने के लिए वापस आए हैं। इस बीच वह एशिया कप में नहीं खेल पाए थे। पाकिस्तान को एशिया कप में हार का सामना करना पड़ा था। फाइनल में श्रीलंका ने पाकिस्तान को हराया था।

पाकिस्तान की टीम ने सोमवार को ब्रिस्बेन में इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच खेला। बारिश के कारण प्रभावित मैच को 19 ओवरों का किया गया था। पाकिस्तान की टीम ने 160 रनों का स्कोर बनाया। जवाब में खेलते हुए इंग्लैंड ने आसानी से इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। शाहीन अफरीदी ने दो किफायती ओवर डाले लेकिन विकेट नहीं मिला। बाबर आज़म और रिज़वान इस मैच में नहीं खेल रहे थे।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment