Create

पाकिस्तान टीम में इस खतरनाक खिलाड़ी की होगी वापसी, भारत को अकेले हरा दिया था

India v Pakistan - ICC Men
शाहीन अफरीदी चोट के कारण टीम से बाहर हैं

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) से पहले पाकिस्तान के लिए अच्छी खबर निकलकर सामने आई है। तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) अपनी इंजरी से ठीक हो चुके हैं और वो 15 अक्टबूर को पाकिस्तान टीम के साथ जुड़ जाएंगे। टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 23 अक्टूबर को है और देखने वाली बात होगी कि शाहीन शाह अफरीदी उसमें खेलते हैं या नहीं।

दरअसल शाहीन अफरीदी घुटने की चोट के कारण लंबे समय के लिए मैदान से बाहर हो गए थे। वो ना तो एशिया कप में खेल पाए थे और ना ही इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में हिस्सा ले पाए। अफरीदी को जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में फील्डिंग के दौरान दाहिने घुटने में चोट लग गई थी और तब से वह एक्शन से बाहर हैं। हालांकि उनके टी20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले टीम में लौटने की उम्मीद है।

शाहीन अफरीदी और फखर जमान 15 अक्टूबर को टीम के साथ जुड़ेंगे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहीन अफरीदी और फखर जमान 15 अक्टूबर को ब्रिस्बेन में टी20 विश्व कप 2022 के लिए पाकिस्तान टीम से जुड़ेंगे। इसका मतलब यह है कि शाहीन अफरीदी न्यूजीलैंड में त्रिकोणीय सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का हिस्सा नहीं होंगे। वहीं कुछ खबरें ऐसी भी आई थीं कि अफरीदी शायद भारत के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के मैच में भी हिस्सा ना ले पाएं। हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से अभी तक इसको लेकर कोई बयान नहीं आया है।

29 साल के अफरीदी ने 2021 टी20 वर्ल्‍ड कप में शानदार प्रदर्शन किया था, जिसकी मदद से पाकिस्‍तान ने वर्ल्‍ड कप इतिहास में पहली बार भारत को मात दी थी। पाकिस्‍तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था। तब इस तेज गेंदबाज ने रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली के विकेट लिए थे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment