अगर भारत ने पाकिस्तान को हरा दिया तो फिर टी20 वर्ल्ड कप जीत जाएंगे, सुरेश रैना का बयान

Nitesh
India v Pakistan - DP World Asia Cup
India v Pakistan - DP World Asia Cup

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को अपना पहला मैच पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के खिलाफ खेलना है। पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने टीम के लिए इस मैच को सबसे बड़ी चुनौती बताया है। रैना ने कहा है कि अगर भारत ने अपने पहले मैच में पाकिस्तान को हरा दिया तो फिर वो टी20 वर्ल्ड कप भी जीत जाएंगे।

टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाएगा। पाकिस्तान ने पिछली बार भारतीय टीम को 10 विकेटों से बुरी तरह टी20 वर्ल्ड कप में हरा दिया था। यही वजह है कि पाकिस्तानी टीम इस बार भी उसी तरह के जीत की उम्मीद करेगी। शाहीन शाह अफरीदी फिट होकर वापस आ गए हैं और इसी वजह से पाकिस्तान की टीम और भी मजूबत हो गई है।

वहीं भारतीय टीम की अगर बात करें तो गेंदबाजी टीम के लिए लगातार चिंता का विषय बनी हुई है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में भी हर्षल पटेल ने काफी रन दिए। हालांकि शमी ने जिस तरह की गेंदबाजी की उससे जरूर राहत टीम को मिली होगी।

पाकिस्तान को हराने पर हम टी20 वर्ल्ड कप जीत जाएंगे - सुरेश रैना

सुरेश रैना के मुताबिक भारत के सामने सबसे बड़ी चुनौती पाकिस्तान की ही है और इससे पार पाने के बाद उनका कॉन्फिडेंस काफी अच्छा हो जाएगा। एनडीटीवी से बातचीत में रैना ने कहा 'निश्चित तौर पर अगर हम पाकिस्तान के खिलाफ पहला मैच जीत लेते हैं तो फिर वर्ल्ड कप जीत जाएंगे।'

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म अप मैच में रोमांचक जीत हासिल की। इस मैच में बल्लेबाजों का परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा। वहीं गेंदबाजी में शमी ने काफी प्रभावित किया। उन्हें महज एक ही ओवर गेंदबाजी का मौका मिला और उसमें उन्होंने तीन विकेट चटका दिए।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now