प्रैक्टिस मैच के दौरान खिलाड़ियों के लिए पानी लाते दिखे विराट कोहली, वीडियो हुआ वायरल

India v Australia - T20 International Series: Game 2
India v Australia - T20 International Series: Game 2

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से पहले इस वक्त वॉर्म-अप मुकाबले खेलकर ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों से तालमेल बैठाने की कोशिश कर रही है। टीम इंडिया ने अभी तक दो मैच वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले हैं और इन दोनों ही मैचों के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) नहीं खेले। हालांकि इस दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो सभी खिलाड़ियों के लिए पानी लाते हुए जरूर दिख रहे हैं।

दरअसल भारतीय टीम ने वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला प्रैक्टिस मैच 10 अक्टूबर को खेला और दूसरा वॉर्म-अप मैच 13 अक्टूबर को खेला। इस दौरान केवल विराट कोहली ही इन प्रैक्टिस मैचों में नहीं खेले, बाकी 13 खिलाड़ियों को आजमाया गया। विराट कोहली इससे इतर नेट में पसीना बहाते हुए देखे गए। वहीं कोहली ने पूरी तरह से रेस्ट नहीं लिया बल्कि दूसरे प्रैक्टिस मैच के दौरान वो लॉन्ग ऑफ पर फील्डिंग करते हुए देखे गए।

विराट कोहली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

अब विराट कोहली का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो प्लेयर्स के लिए मैदान में पानी लाते हुए दिख रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि ये वीडियो पहले मैच का है क्योंकि कोहली ने दूसरे मैच में फील्डिंग की थी। इन प्रैक्टिस मैचों का टीवी पर प्रसारण नहीं हुआ था। इसी वजह से केवल सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों और वीडियो से ही पता चल पा रहा था कि मैदान में क्या हुआ। प्रैक्टिस मैच देखने गए एक दर्शक ने विराट कोहली का ये वीडियो शूट कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया।

youtube-cover

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने पहला प्रैक्टिस मुकाबला अपने नाम किया था लेकिन दूसरे मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। अब टीम के दो और प्रैक्टिस मैच हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment