न्यूयॉर्क में भारत-आयरलैंड मैच के दौरान लगा ग्लैमर का तड़का, धनश्री, रितिका और सारा तेंदुलकर ने बिखेरा जलवा; देखें वायरल Photos

Neeraj
धनश्री वर्मा, रितिका सजदेह और सारा तेंदुलकर
धनश्री वर्मा, रितिका सजदेह और सारा तेंदुलकर

India vs Ireland: अमेरिका और वेस्टइंडीज की सह-मेजबानी में खेले जा रहे है टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया ने 5 जून को अपने अभियान की शुरुआत आयरलैंड के खिलाफ खेलते हुए की। न्यूयॉर्क में खेले गए इस मुकाबले में मेन इन ब्लू को सपोर्ट करने के लिए भारी संख्या में फैंस मौजूद रहे। वहीं, उनके अलावा धनश्री वर्मा, रितिका सजदेह और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को भी रोहित शर्मा एंड कंपनी को चीयर करने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहीं।

सारा तेंदुलकर, धनश्री वर्मा और रितिका सजदेह स्टेडियम से भारतीय खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाती आईं नजर

सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टेडियम से मैदान का वीडियो साझा किया। वहीं, धनश्री वर्मा भी स्टैंड में बैठकर मैच का लुत्फ उठाती नजर आईं। उनके साथ सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा शेट्टी भी दिखीं। वहीं, रितिका सजदेह भी स्टैंड से अपने पति रोहित शर्मा की उम्दा बल्लेबाजी को एन्जॉय करती दिखीं और तालियां बजाकर टीम को चीयर करती नजर आईं।

सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा के साथ धनश्री वर्मा (Photo: Instagram)
सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा के साथ धनश्री वर्मा (Photo: Instagram)
अपनी दोस्तों के साथ सारा तेंदुलकर
अपनी दोस्तों के साथ सारा तेंदुलकर

इस मैच में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था, जो कि टीम के लिए सही साबित हुआ। आयरलैंड के बल्लेबाज टीम इंडिया के गेंदबाजों के सामने टिक नहीं पाए। आयरलैंड की तरफ से सिर्फ एक बल्लेबाज 20 रन के आंकड़े को पार करने में सफल हो पाया। यही वजह रही कि पूरी टीम 16 ओवर में 96 रन पर ढेर हो गई। भारत की ओर से हार्दिक पांड्या ने सबसे अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पेल में 27 रन खर्च किए और 3 विकेट झटके। उनके अलावा जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह ने भी 2-2 विकेट लिए।

जवाबी पारी में टीम इंडिया की ओर से रोहित शर्मा का बल्ला जमकर बोला। उन्होंने 37 गेंद में 52 रन बनाए, जिसमें 4 चौके और 3 छक्के शामिल रहे। हालांकि, पारी के दौरान रोहित को कंधे के पास चोट भी लगी, जिसकी वजह से उन्हें रिटायर्ड हर्ट होकर बीच से ही बाहर जाना पड़ा। छोटे लक्ष्य के कारण भारत को जीत दर्ज करने में समस्या नहीं हुई और टीम ने 13वें ओवर में मुकाबला खत्म किया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now