T20 World Cup 2024: WI vs PNG मैच के दौरान खाली दिखा स्टेडियम, फैंस ने पाकिस्तान को किया ट्रोल, आई जोरदार प्रतिक्रियाएं

Neeraj
Photo Courtesy: Disney Hotstar Screenshot
Photo Courtesy: Disney Hotstar Screenshot

WI vs PNG: आज टी20 वर्ल्ड कप के नौवें संस्करण का दूसरा मैच वेस्टइंडीज और पापुआ न्यू गिनी के बीच खेला जा रहा है। गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में हो रहे इस मुकाबले में कैरेबियाई कप्तान रोवमैन पॉवेल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। हालाँकि, इस मैच को देखने के लिए फैंस ज्यादा मात्रा में नहीं पहुंचे।

घरेलू टीम को सपोर्ट करने वाले फैंस की संख्या भी काफी कम है। स्टेडियम पूरी तरह से खाली नजर आ रहा है और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं, इस मैच के दौरान खाली स्टेडियम को देखकर फैंस को पाकिस्तान टीम के घरेलू मैचों की याद आ गई है।

दरअसल, पिछले कुछ समय में पाकिस्तान के घरेलू मुकाबलों में भी फैंस की संख्या कम ही दिखाई दी है। इस वजह से वेस्टइंडीज और पापुआ न्यू गिनी मैच के दौरान स्टेडियम में फैंस को ना देखकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और पाकिस्तान को ट्रोल किया जा रहा है।

WI vs PNG मैच में खाली स्टेडियम को लेकर आए फैंस के रिएक्शंस

(पाकिस्तान के घरेलू मैचों में सबसे ज्यादा भीड़ इसी तरह की होती है।)

(पाकिस्तान से बेहतर।)

(पाकिस्तान के मैचों से भी अधिक संख्या।)

(पाकिस्तान में एशिया कप मैचों की तरह ही कोई आश्चर्य नहीं कि उन्हें केवल 4 मैचों की मेजबानी ही मिली।)

(इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया में 90% लोगों को पता ही नहीं कि यह टूर्नामेंट शुरू हो चुका है 0 हाइप।)

(यह वर्ल्ड कप 2007 के वनडे वर्ल्ड कप की तरह पूरी तरह असफल होगा।)

हालाँकि, फैंस इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम क्यों नहीं पहुंचे हैं, इसके पीछे की मुख्य वजह सामने नहीं आई है। लेकिन माना जा रहा है कि सुबह का मैच होने की वजह से फैंस ने स्टेडियम में जाकर मुकाबले का लुत्फ़ लेने में दिलचस्पी नहीं दिखाई।

वहीं, ऐसा भी कहा जा रहा है कि टी20 वर्ल्ड कप के मैचों की टिकट की कीमत काफी ज्यादा है, इस वजह से लोगों ने टिकट नहीं खरीदे। उम्मीद है कि आने वाले मैचों में इस तरह के हालात स्टेडियम में देखने को नहीं मिलेंगे क्योंकि दर्शकों की वजह से ही मैच का रोमांच बढ़ता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now