T20 World Cup 2024 : हार्दिक पांड्या ने आईपीएल के दौरान हुई अपनी आलोचना को लेकर तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

हार्दिक पांड्या ने अपने मुश्किल समय को लेकर दिया बयान
हार्दिक पांड्या ने अपने मुश्किल समय को लेकर दिया बयान

Hardik Pandya on his Tough time in IPL 2024 : भारतीय टीम के उप कप्तान हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2024 के दौरान हुई अपनी आलोचना को लेकर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है। पांड्या ने खुलकर उन कठिनाइयों के बारे में बात की है, जिनका उन्होंने सामना किया। हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाए जाने के बाद काफी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। इसके अलावा उनकी निजी जिंदगी में भी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

हार्दिक पांड्या ने दो सीजन तक गुजरात टाइटंस की कप्तानी की थी और टीम को चैंपियन भी बनाया था। हालांकि आईपीएल 2024 से पहले वो मुंबई इंडियंस टीम में शामिल हो गए थे और इसकी काफी चर्चा हुई थी। रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस की कप्तानी से हटा दिया गया था और उनकी जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बना दिया गया था। इसके लिए उनकी काफी आलोचना हुई थी। इसके अलावा मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन भी काफी खराब रहा था और टीम सबसे निचले पायदान पर रही थी।

हार्दिक पांड्या की निजी जिंदगी में इस वक्त काफी कुछ चल रहा है। उनका अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से तलाक की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि अभी तक दोनों की ही तरफ से कोई अधिकारिक बयान इस पर नहीं आया है लेकिन मीडिया में कई दिन से ये खबर चल रही है कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक का तलाक हो सकता है।

हार्दिक पांड्या ने अपने मुश्किल समय को लेकर दिया बयान

इन सबसे इतर हार्दिक पांड्या इन दिनों टी20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए न्यूयॉर्क में हैं। बांग्लादेश के खिलाफ प्रैक्टिस मैच के दौरान उनका प्रदर्शन भी अच्छा रहा। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

मेरे लिए ये काफी मुश्किल रहा है। लेकिन मैं हमेशा प्रोसेस के साथ चला हूं। मैंने हमेशा उन्हें ही फॉलो किया है, जो मैं पहले करता था। आपके साथ ऐसी चीजे होती रहती हैं। अच्छा और बुरा दौर होता है। ये एक फेज की तरह है, जो आते-जाते रहते हैं। ये पहली बार नहीं कि मैं इस तरह के फेज का सामना कर रहा हूं। मेरे साथ कई बार ऐसा हुआ है। लेकिन मुझे उम्मीद कि मैं जल्द ही इससे बाहर आ जाऊंगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now