T20 World Cup 2024: टूर्नामेंट के बीच स्टार खिलाड़ी ने दिए रिटायरमेंट के संकेत, टीम के रहे हैं सबसे बड़े मैच विनर

डेविड वीसा ने रिटायरमेंट का संकेत दिया है
डेविड वीसा ने रिटायरमेंट का संकेत दिया है

David Wiese hints His Retirement : नामीबिया के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी डेविड वीसा ने ओमान के खिलाफ मैच जिताने के बाद एक चौंकाने वाला बयान दिया है। डेविड वीसा ने इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का संकेत दिया है। मैच के बाद डेविड वीसा ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि अभी उनके अंदर कितनी क्रिकेट बची हुई है।

ओमान के खिलाफ मैच में डेविड वीसा नामीबिया की जीत के हीरो साबित हुए। उन्होंने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में अपना दमखम दिखाया। सुपर ओवर में डेविड वीसा ने जबरदस्त बल्लेबाजी की और कुल मिलाकर 13 रन बनाए। उन्होंने इसके बाद रनों को भी डिफेंड किया। उन्होंने मात्र 10 रन ही अपने सुपर ओवर में दिए और एक विकेट भी लिया। इससे पहले मैच में भी उन्होंने विकेट चटकाया था।

मुझे नहीं पता कि अभी कितना क्रिकेट बचा हुआ है - डेविड वीसा

डेविड वीसा को उनके बेहतरीन ऑलरांड परफॉर्मेंस के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। इसके बाद उन्होंने अपने क्रिकेट फ्यूचर और सुपर ओवर को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

आज मेरे कुछ साल चले गए। नहीं पता है कि अभी मेरे अंदर कितनी क्रिकेट बची हुई है। ये काफी भावनात्मक गेम था। मुझे पता था कि सुपर ओवर में क्या करना है। पिच थोड़ी मुश्किल थी। हमने जितना उम्मीद की थी, उससे कहीं ज्यादा ये पिच मुश्किल थी। हालांकि हमने अच्छी तरह से कंडीशंस के हिसाब से खुद को ढाला। अगर हम 180 के टार्गेट का पीछा कर रहे तो पहली गेंद से ही अटैक करते।

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 का तीसरा मैच रोमांच से भरा रहा। नामीबिया और ओमान के बीच बारबाडोस में खेला गया मुकाबला सुपर ओवर तक पहुंच गया और आखिर में नामीबिया ने 11 रन से जीत हासिल की। पहले बल्लेबाजी करते हुए ओमान ने 19.4 ओवर में सिर्फ 109 रन बनाए थे और ऐसा लगा कि नामीबिया ये टार्गेट आसानी से हासिल कर लेगी। हालांकि ओमान की बेहतरीन गेंदबाजी के आगे नामीबिया भी सिर्फ 109 रन ही बना पाई और मुकाबला टाई हो गया। इसके बाद सुपर ओवर में नामीबिया ने 21 रन बनाए और जवाब में ओमान की टीम 10 रन ही बना पाई।

Quick Links

App download animated image Get the free App now