T20 World Cup से पहले न्यूयॉर्क में तेज बारिश, रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ तेजी से गाड़ी की तरफ भागते आए नजर, Watch Video

रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ गाड़ी की तरफ भागते हुए आए नजर
रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ गाड़ी की तरफ भागते हुए आए नजर

Rain in New York Before T20 World Cup 2024 : टी20 वर्ल्ड कप का आगाज होने ही वाला है। 2 जून से मुकाबले शुरु हो जाएंगे लेकिन इससे पहले ही न्यूयॉर्क में मौसम ने सारा खेल बिगाड़ दिया है। दरअसल न्यूयॉर्क में काफी तेज बारिश देखने को मिली और इससे बचने के लिए भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ तेजी से अपनी गाड़ी की तरफ भागते नजर आए।

आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 की शुरुआत 2 जून से होनी है और इसका फाइनल मुकाबला 29 जून को खेला जाना है। इस बार का वर्ल्ड कप यूएसए और वेस्टइंडीज की सह-मेजबानी में होना है और कुल 20 देश हिस्सा लेंगे। नौवें संस्करण में शामिल होने वाले इन देशों को 5-5 के चार ग्रुप में बांटा गया है। प्रत्येक टीम फर्स्ट राउंड के दौरान अपने ग्रुप की अन्य चार टीमों के खिलाफ खेलेगी।

रोहित शर्मा बारिश से बचने के लिए गाड़ी की तरफ दौड़े

टी20 वर्ल्ड कप के कई सारे मुकाबले इस बार न्यूयॉर्क में खेले जाने हैं लेकिन टूर्नामेंट के आगाज से पहले ही यहां पर तेज बारिश हुई। इस दौरान भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ बारिश से बचने के लिए तेजी से अपनी गाड़ी की तरफ भागते हुए नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 9 जून को है। न्यूयॉर्क के नए बने स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच टक्कर होनी है। हालांकि 9 जून को न्यूयॉर्क में बारिश का अनुमान बताया जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक सुबह 6 बजे तो धूप खिली रहेगी लेकिन इसके बाद 10 बजे, 2 बजे और शाम को 6 बजे भी बारिश का अनुमान है। स्थानीय समानुसार मैच सुबह 10 बजे शुरु होगा और उस वक्त तेज बारिश का अनुमान है। इसके बाद जब तक मैच चलेगा तब तक बारिश का अनुमान जताया जा रहा है।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में लीग मैचों के रिजर्व डे का कोई भी प्रावधान नहीं है। यानि कि अगर मैच के दिन बारिश होती है तो फिर उसे अगले दिन नहीं खेला जा सकता है। अगर मैच नहीं हो पाया तो फिर मुकाबले को रद्द कर दिया जाएगा और 1-1 अंक दोनों टीमों में बांट दिए जाएंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now