Watch Video: भारत के खिलाफ महामुकबले से पहले शाहीन अफरीदी ने भारतीय फैंस से की मुलाक़ात, मिली अहम सलाह

Neeraj
भारतीय फैंस के साथ शाहीन अफरीदी (Photo: X Snapshots)
भारतीय फैंस के साथ शाहीन अफरीदी (Photo: X Snapshots)

Shaheen Afridi With Indian Fans: शाहीन अफरीदी इन दिनों पाकिस्तान टीम के साथ टी20 वर्ल्ड कप के नौवें संस्करण में हिस्सा ले रहे हैं। इस बीच उन्होंने न्यूयॉर्क में कुछ भारतीय फैंस से भी मुलाकात की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

टूर्नामेंट में पाकिस्तान ने अपने अभियान की शुरुआत यूएसए के खिलाफ की थी। उस रोमांचक मुकाबले में यूएसए ने मेन इन ग्रीन को सुपर में करारी शिकस्त दी थी जिसके बाद से पाकिस्तान टीम की जमकर आलोचना भी रही है।

इस शर्मनाक हार के बाद अब बाबर आज़म की अगुवाई वाली टीम अपने दूसरे मैच में टीम इंडिया से टक्कर लेगी। यह मैच 9 जून को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल स्टेडियम में होना है। पाकिस्तान को सुपर-8 में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखने के लिए हर हाल में दूसरे मैच को जीतना होगा।

भारतीय फैंस से शाहीन अफरीदी को मिली खास सलाह

मैच से पहले शाहीन अफरीदी न्यूयॉर्क की सैर करते नजर आए। इसी बीच कुछ भारतीय फैंस को उनसे मिलने का मौका, जो खासतौर पर न्यूयॉर्क में भारत बनाम पाकिस्तान मैच को देखने पहुंचे हैं। अफरीदी भारतीय फैंस से काफी अच्छे से मिले और उनके साथ हंसी-मजाक भी करते दिखे। इस दौरान फैंस ने उन्हें मजाक में कहा कि आपको भारत के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी नहीं करनी है। रोहित और विराट को अपना दोस्त समझें। फैंस की इन बातों को सुनकर अफरीदी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

आप भी देखें यह वीडियो:

पाकिस्तान टीम की सबसे बड़ी समस्या उनकी फील्डिंग है - मोहम्मद कैफ

पूर्व भारतीय बल्लेबाज मोहम्मद कैफ भी यूएसए के खिलाफ पाकिस्तान के प्रदर्शन को देखकर हैरान नजर आए और उन्होंने टीम की कमजोरियों के बारे में भी खुलकर बात की। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान ने कैफ ने कहा था, ' रन बनाए गए। वे किसी तरह 160 तक पहुंच गए और वे यूएसए को फंसा सकते थे। उनके पास नसीम शाह और शाहीन शाह अफरीदी हैं, उनके पास अच्छी गेंदबाजी है। हालांकि, इसके बावजूद उनकी गेंदबाजी भी खराब थी। वे हर विभाग में फ्लॉप दिखे। दबाव वाला खेल उनकी ताकत नहीं है। कोई भी यह नहीं सिखा सकता कि बड़े मैच में कैसे अनुशासित रहा जाए।'

उन्होंने आगे कहा, '19वें या 20वें ओवर में मिड-ऑफ पर ड्राइव किया गया और अगर शाहीन अफरीदी ने वह कैच पकड़ लिया होता, तो वे मैच जीत जाते। सुपर ओवर में कीपर मोहम्मद रिजवान ओवरथ्रो के ज़रिए रन दे रहे थे। उनकी समस्याएं अनुशासन, फ़ील्डिंग और दबाव में बिखर जाना है। ये उनकी बहुत पुरानी समस्याएं हैं। पाकिस्तान की सबसे बड़ी समस्या उनकी फील्डिंग है।'

Quick Links

App download animated image Get the free App now