IND vs IRE मैच में तीसरे नंबर पर खेलेंगे यशस्वी जायसवाल? पूर्व ओपनर ने प्लेइंग इलेवन के चयन में किया बड़ा फैसला

यशस्वी जायसवाल को लेकर सुनील गावस्कर का बड़ा फैसला
यशस्वी जायसवाल को लेकर सुनील गावस्कर का बड़ा फैसला

Sunil Gavaskar Picks His India Playing XI : टी20 वर्ल्ड कप में आयरलैंड के खिलाफ होने वाले पहले मुकाबले के लिए पूर्व दिग्गज ओपनर सुनील गावस्कर ने भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन का चयन किया है। उन्होंने अपने इस प्लेइंग इलेवन में यशस्वी जायसवाल को लेकर चौंकाने वाला फैसला किया है। सुनील गावस्कर ने यशस्वी जायसवाल को तीसरे नंबर पर बैटिंग के लिए रखा है, जबकि विराट कोहली को ओपनर के तौर पर सेलेक्ट किया है।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के पहले मैच में भारतीय टीम के लिए ओपन कौन करेगा, ये सवाल सबके मन में बना हुआ है। बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच में कई तरह के प्रयोग किए गए। संजू सैमसन से ओपन कराया गया और ऋषभ पंत को नंबर 3 पर खेलने का मौका दिया गया। इसके बाद से ही ये कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं ऐसा तो नहीं है कि सचमुच ऋषभ पंत तीसरे नंबर पर ही खेलेंगे और विराट कोहली ओपन करेंगे।

वहीं सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन का चयन करते वक्त यशस्वी जायसवाल को तीसरे नंबर पर बैटिंग के लिए रखा। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

मुझे टीम सेलेक्ट करना पसंद नहीं है, क्योंकि आप हर किसी को खुश नहीं कर सकते हैं। हर किसी का कोई ना कोई पसंदीदा खिलाड़ी नहीं सेलेक्ट किया जाएगा। हालांकि मैंने आयरलैंड के खिलाफ मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन बनाने की कोशिश की है।
रोहित शर्मा और विराट कोहली ओपन करेंगे। यशस्वी जायसवाल तीसरे नंबर पर, सूर्यकुमार यादव चौथे और ऋषभ पंत पांचवें नंबर पर खेलेंगे। इसके बाद मैं छठे नंबर पर हार्दिक पांड्या का चयन करुंगा। वहीं नंबर 8 पर रविंद्र जडेजा खेलेंगे। इसके बाद शिवम दुबे, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज मेरी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे।

आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले के लिए सुनील गावस्कर की भारतीय प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, विराट कोहली, यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, शिवम दुबे, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।

आपको बता दें कि सुनील गावस्कर ने दो ही तेज गेंदबाज चुने हैं और ज्यादा ऑलराउंडर्स का चयन अपनी टीम में किया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now