T20 World Cup 2024 के लिए न्यूयॉर्क में मौजूद भारतीय खिलाड़ियों पर अभी भी छाया है IPL का खुमार, खास तस्वीर आई सामने

Neeraj
सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे और अर्शदीप सिंह (Photo: Suryakumar Yadav Instagram)
सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे और अर्शदीप सिंह (Photo: Suryakumar Yadav Instagram)

Indian Cricket Team: भारतीय क्रिकेट टीम के कई प्रमुख खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में हिस्सा लेने के लिए न्यूयॉर्क पहुंच चुके हैं। इसमें सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे और तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह का नाम भी शामिल है। मेगा इवेंट की शुरुआत से पहले ये तीनों खिलाड़ी न्यूयॉर्क के फेमस टाइम्स स्क्वायर के नजदीक एन्जॉय करते नजर आए।

सूर्यकुमार यादव ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा करते हुए फैंस को इसकी झलक दिखाई। इस दौरान गौर करने वाली बात ये रही कि न्यूयॉर्क में भी इन तीनों खिलाड़ियों पर आईपीएल का खुमार चढ़ा नजर आया, क्योंकि सभी ने ड्रिन्क को पीने के लिए अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी की जर्सी से मिलने वाली मैचिंग कलर की स्ट्रॉ ली थी। सूर्या ने स्टोरी के कैप्शन में लिखा, 'स्ट्रॉ गेम वास्तव में मजबूत।'

सूर्यकुमार यादव की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट
सूर्यकुमार यादव की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट

आईपीएल 2024 के समापन के बाद अब भारतीय खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी में जुट गए हैं, जो कि इस बार अमेरिका और वेस्टइंडीज की सह-मेजबानी में खेला जाना है। रोहित शर्मा टीम इंडिया की अगुवाई करते नजर आएँगे और मेन इन ब्लू अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को आयरलैंड के विरुद्ध खेलते हुए करेगी।

"वे किसी को भी हरा सकते हैं" - 2024 टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की टीम पर इयोन मोर्गन

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मोर्गन ने टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप 2024 का ख़िताब जीतने का मजबूत दावेदार बताया। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम किसी को भी मात दे सकती है।

स्काई स्पोर्ट्स पर इस संदर्भ में बातचीत करते हुए मोर्गन ने कहा, 'मेरे लिए, पूरे टूर्नामेंट में इंजरी के बावजूद भी सबसे मजबूत पक्ष बिना किसी संदेह के भारत है। वे मेरे लिए पसंदीदा हैं। उनके पास जो क्वालिटी है, अगर वे इसे मैदान पर दिखाते हैं तो मुझे लगता है कि वे टूर्नामेंट में किसी को भी हरा सकते हैं। इस समय ताकत बिल्कुल अविश्वसनीय है।'

गौरतलब हो कि टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप में ग्रुप ए में रखा गया है, जिसमें उनके अलावा पाकिस्तान, कनाडा, आयरलैंड और यूएसए भी शामिल हैं। टूर्नामेंट का आगाज 2 जून को यूएसए और कनाडा के बीच होने वाले मैच से होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now