Watch Video: मोहम्मद रिज़वान का स्टीवन टेलर ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, सबको किया हैरान; USA के खिलाफ पाकिस्तान की ख़राब शुरुआत

मोहम्मद रिज़वान का स्लिप में जबरदस्त कैच स्टीवन टेलर ने लपका (Photo: X)
मोहम्मद रिज़वान का स्लिप में जबरदस्त कैच स्टीवन टेलर ने लपका (Photo: X)

Steven Taylor outstanding catch of Mohammad Rizwan: आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 11वां मैच ग्रुप डी में शामिल मेजबान यूएसए और पाकिस्तान के बीच डलास में खेला जा रहा है। इस मुकाबले की शुरुआत में ही पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा और दूसरे ही ओवर में ओपनर मोहम्मद रिज़वान को सौरभ नेत्रवलकर ने पवेलियन की राह दिखाई, जिनका एक जबरदस्त कैच स्लिप में स्टीवन टेलर ने पकड़ा। इस तरह रिज़वान 8 गेंद में 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए और पाकिस्तान की शुरुआत ख़राब रही।

टॉस हारकर पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी का मौका मिला और पारी का दूसरा ओवर सौरभ नेत्रवलकर करने आए। इस ओवर की दूसरी गेंद गुड लेंथ थी, जो पड़ने के बाद आखिरी समय पर बाहर निकली और मोहम्मद रिज़वान के बल्ले का किनारा लेकर स्लिप की तरफ गई। स्लिप में मौजूद स्टीवन टेलर ने दाईं तरफ फुल डाइव मारी और एक हाथ से जबरदस्त कैच पकड़कर सभी को हैरान कर दिया।

आप भी देखें वीडियो:

स्टीवन टेलर द्वारा मोहम्मद रिज़वान का अविश्वसनीय कैच पकड़ने पर ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं पर एक नजर

(स्टीवन टेलर द्वारा क्या कैच)

(रिज़वान का स्टीवन टेलर ने क्या अविश्वसनीय कैच पकड़ा।)

(आपके बेसबॉल खिलाड़ी वह नहीं कर सकते जो स्टीवन टेलर ने अभी किया।)

(यह क्या कैच था, वाह स्टीवन टेलर, आपने अभी तक इस वर्ल्ड कप का अब तक का सबसे अच्छा कैच लिया है, यकीनन यह सबसे अच्छा कैच है। अब तक केवल आकिब का कैच ही टक्कर दे सकता है। यूएसए अच्छा प्रदर्शन कर रहा है, बस इसे जारी रखने की जरूरत है कि आसान रन न दें।)

(स्टीवन टेलर का यह कैच मुझे बरमूडा के ड्वेन लीवरॉक के इस प्रतिष्ठित कैच की याद दिलाता है!)

(रिज़वान की गेंद पर स्टीवन टेलर का कैच पहले से ही कैच ऑफ द टूर्नामेंट है। यह आश्चर्यजनक था, टेलर के पास कैच का आकलन करने का समय नहीं था, लेकिन उन्होंने स्तब्ध करने के लिए खुद को अपनी दाहिनी ओर फेंक दिया। )

आपको बता दें कि पाकिस्तान मौजूदा टूर्नामेंट में अपना पहला मैच खेल रहा है और उसका प्रयास जीत के साथ शुरुआत करने का होगा। हालांकि, यूएएसए ने जबरदस्त शुरुआत करते हुए मेहमान टीम को दबाव में ला दिया है। अब देखना होगा कि पाक टीम आगे किस तरह का प्रदर्शन करती है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now