Watch Video: इमाद वसीम पर पाकिस्तान के पूर्व चयनकर्ता ने लगाया चोट छुपाने का आरोप, किए कई बड़े खुलासे

Neeraj
भारत ने पाकिस्तान को 6 रन से हराया था
भारत ने पाकिस्तान को 6 रन से हराया था

Mohammad Wasim on Pakistan Team: रविवार को टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup) के 19वें मैच में भारत से करारी शिकस्त झेलनी वाली पाकिस्तान टीम की जमकर आलोचना हो रही है और खिलाड़ियों को लेकर भी चौंकाने वाले खुलासे हो रहे है। इस कड़ी में अब पाकिस्तान के पूर्व चयनकर्ता मोहम्मद वसीम का नाम भी जुड़ गया है, जिन्होंने इमाद वसीम पर घुटने की चोट छुपाने का इल्जाम लगाया है।

इमाद साइड स्ट्रेन इंजरी के चलते यूएसए के विरुद्ध हुए मुकाबले में प्लेइंग XI का हिस्सा नहीं बन पाए थे। लेकिन वसीम ने पाकिस्तान के टीवी चैनल पर बयान देते हुए कहा कि इमाद झूठ बोल रहे थे और वो पिछले पांच साल से घुटने की चोट से परेशान चल रहे हैं। वह अपनी चोट के बारे में झूठी कहानी बताकर फैंस को गुमराह कर रहे हैं। इसलिए मेरे कार्यकाल के दौरान मैंने उन्हें टीम में सेलेक्ट नहीं किया था।

भारत से मैच के एक दिन पहले फिट घोषित किए गए थे इमाद वसीम

इमाद वसीम ने भारत के खिलाफ मैच खेलने के लिए ठीक एक दिन पहले ही अपना फिटनेस टेस्ट पास किया था और आज़म खान को बाहर करके उन्हें प्लेइंग XI में जगह मिली थी। हालांकि, मैच में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था।

इमाद की चोट के बारे में बात करते हुए पूर्व चयनकर्ता ने आगे कहा, 'उसकी पसली में चोट की खबरें हैं लेकिन उसको घुटने में भी चोट लगी हुई है, जिसे वो छुपा रहा है। वह नेट्स में गेंदबाजी कर रहा था और ये सिर्फ एक झूठी खबर थी जो फैलाई गई थी। इसी समस्या के लिए इमाद को टीम से बाहर किया गया था, ताकि वो अपनी फिटनेस सुधार सके।'

इसके साथ वसीम ने खुलासा करते हुए बताया कि चार कोचों ने पाकिस्तान के चार खिलाड़ियो के एक ग्रुप को पाकिस्तान टीम के लिए कैंसर बताया है और उनके रहते हुए टीम का बड़े मैच जीतना मुश्किल है। हालांकि, वसीम ने किसी खिलाड़ी का नाम नहीं लिया।

गौरतलब हो कि 2 मैच लगातार हारने के बाद पाकिस्तान के लिए सुपर 8 में पहुंचने की उम्मीद काफी कम रह गई है। हालांकि, अगर टीम अपने बाकी बचे दोनों ग्रुप मैच बड़े अंतर से जीत लेती है, तो उसकी उम्मीद बरकरार रहेगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now