Create

पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने आसिफ अली को बताया बेस्ट फिनिशर

आसिफ अली ने दो मौकों पर धाकड़ बैटिंग की है
आसिफ अली ने दो मौकों पर धाकड़ बैटिंग की है
Naveen Sharma

T20 World Cup में दो बार आतिशी पारी से पाकिस्तान को जीत दिलाने वाले बल्लेबाज आसिफ अली को लेकर पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज वसीम अकरम का बयान आया है। वसीम अकरम ने आसिफ अली को बेस्ट फिनिशर बताया है। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान एक ही ओवर में चार छक्के जड़ने के बाद आसिफ अली सुर्ख़ियों में आए थे।

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच को लेकर पाकिस्तानी टीम को बधाई देते हुए वसीम अकरम ने कहा कि आसिफ अली गेम में बेस्ट फिनिशर हैं। वसीम के ट्वीट के नीचे फैन्स ने भी कुछ बातें कही और आसिफ अली की तुलना पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी से की।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भी कहा था कि उनको आसिफ अली के ऊपर भरोसा था। उन्हें मालूम था कि इस तरह की मुश्किल स्थिति में वह टीम को जीत दिलाने में सक्षम हैं। बाबर आजम ने कहा कि आसिफ अली को बड़े शॉट मारने के लिए जाना जाता है।

उल्लेखनीय है कि आसिफ अली ने तूफानी कैमियो से पाकिस्तान को अफगानिस्तान के खिलाफ जीत दिलाई। पहले खेलते हुए अफगानिस्तान की टीम ने 6 विकेट पर 147 रन का स्कोर खड़ा किया। यह तब हुआ जब उनके छह विकेट 80 रन से कम के स्कोर पर आउट हो गए थे। इसके बाद उन्होंने यह सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया और गेंदबाजों ने इसे पाकिस्तान के लिए चुनौतीपूर्ण बना दिया।

Asif Ali is the best finisher in the game congratulations 👏 Pakistan . What a performance. #ICCT20WorldCup2021 #AsifAli #PakvsAfghanistan

पाकिस्तान की टीम को अंत में 12 गेंदों पर 24 रनों की आवश्यकता थी और आसिफ अली क्रीज पर थे। उन्होंने करीम जनत के ओवर में चार छक्के जड़ते हुए मैच को समाप्त कर दिया और 19 ओवर में पाकिस्तान ने जीत हासिल की। आसिफ अली ने 7 गेंद पर नाबाद 25 रन बनाए। पाकिस्तान ने लगातार तीन जीत हासिल करते हुए पहले ही सेमीफाइनल का टिकट पक्का कर लिया है। हर विभाग में उनका खेल बेहतरीन रहा है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...