Create

"क्रिस गेल को वेस्टइंडीज की प्लेइंग इलेवन से नहीं निकालना चाहिए"

क्रिस गेल इस समय फॉर्म में नजर नहीं आ रहे हैं
क्रिस गेल इस समय फॉर्म में नजर नहीं आ रहे हैं
reaction-emoji
निरंजन

वेस्टइंडीज के पूर्व महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने कहा कि T20 World Cup के इस चरण में क्रिस गेल को वेस्टइंडीज इलेवन से बाहर करना अनुचित है। लारा ने कहा कि वह टीम में युवाओं पर सकारात्मक प्रभाव डाल सकते हैं, भले ही वह रन नहीं बना रहे हों। लारा का बयान ऐसे समय में आया है जब पूर्व भारतीय खिलाड़ी पार्थिव पटेल ने विंडीज को गेल से आगे सोचने की सलाह दी थी।

लारा ने स्टार्स स्पोर्ट्स पर कहा कि मेरा निजी तौर पर मानना है कि क्रिस गेल को उचित विदाई दी जानी चाहिए। मुझे लगता है कि यह उनका आखिरी टूर्नामेंट है। टूर्नामेंट के इस चरण में क्रिस गेल को बाहर करना, मुझे यकीन नहीं है कि यह सही बात है। मैं बाकी टूर्नामेंट के लिए किसी प्रकार का अच्छा दृष्टिकोण देखना चाहता हूं। मुझे लगता है कि वह अभी भी युवा खिलाड़ियों पर अपनी छाप छोड़ सकते हैं, भले ही वह स्कोर न करें।

पार्थिव पटेल ने गेल को लेकर बयान दिया था
पार्थिव पटेल ने गेल को लेकर बयान दिया था

पार्थिव पटेल ने कहा था कि टी20 क्रिकेट में क्रिस गेल क्या कर सकते हैं उसका सम्मान करते हुए मैं उनका नाम लेना चाहूँगा कि वेस्टइंडीज को उनसे आगे सोचना चाहिए। यह टूर्नामेंट के हाई क्वालिटी मैचों की बात है। मेरे हिसाब से वेस्टइंडीज को अब गेल के बिना आगे बढ़ना चाहिए।

पार्थिव पटेल ने यह भी कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ संघर्ष करने वाले लेंडल सिमंस की जगह क्रिस गेल को बतौर ओपनर खिलाया जा सकता है लेकिन नम्बर तीन पर किसी और को आजमाना चाहिए। उल्लेखनीय है कि वेस्टइंडीज की टीम को सुपर 12 में अपने दो मैचों में पराजय का सामना करना पड़ा है। ऐसे में अब उन्हें अगले पड़ाव की दौड़ में बने रहने के लिए अपने तीनों मैचों में जीत दर्ज करनी होगी। उनका अगला मैच अब बांग्लादेश के खिलाफ है, जो शारजाह में 29 अक्टूबर को होना है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...