Create
Notifications

इयोन मोर्गन ने लियाम लिविंगस्टोन की फिटनेस को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

England v Pakistan - Second Vitality International T20
England v Pakistan - Second Vitality International T20
सावन गुप्ता
visit

इंग्लैंड (England Cricket Team) के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने टीम के प्रमुख ऑलराउंडर खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) की फिटनेस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि लियाम लिविंगस्टोन पूरी तरह से फिट और स्वस्थ हैं और चिंता की कोई बात नहीं है।

लियाम लिविंगस्टोन भारत के खिलाफ वॉर्म-अप मुकाबले में फील्डिंग करते वक्त इंजरी का शिकार हो गए थे। इशान किशन के शॉट पर मिडविकेट में कैच पकड़ने का प्रयास करते हुए उनकी अंगुलियों में चोट लग गई थी। उन्होंने कैच भी ड्रॉप कर दिया और इंजरी का भी शिकार हो गए। लिविंगस्टोन को इसके तुरंत बाद मैदान से बाहर जाना पड़ा। उनकी जगह पर सैम बिलिंग्स ने आकर फील्डिंग की।

इयोन मोर्गन ने हालांकि कहा है कि लिविंगस्टोन पूरी तरह से फिट हैं और चिंता की कोई बात नहीं है। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा,

लियाम लिविंगस्टोन पूरी तरह से स्वस्थ हैं और एकदम फिट हैं। शुक्र है कि कोई भी समस्या इस वक्त नहीं है।

लियाम लिविंगस्टोन ने भारत के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया था

लियाम लिविंगस्टोन ने भारत के खिलाफ अभ्यास मैच में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने सबसे पहले बल्लेबाजी में 20 गेंद पर 30 रन बनाए थे और उसके बाद गेंदबाजी में भी दो ओवरों में 10 रन देकर एक विकेट लिया था। उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का बड़ा विकेट निकाला था।

खबरें आई थीं कि लिविंगस्टोन शायद वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के पहले मुकाबले में ना खेल पाएं। हालांकि मोर्गन के बयान से लगता है कि वो प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं।

इससे पहले मोईन अली ने भी कहा था कि लियाम लिविंगस्टोन की इंजरी गहरी नहीं है। उन्होंने कहा कि लिविंगस्टोन को सिर्फ हाथ के पिछले हिस्से में चोट लगी है, लेकिन मुझे लगता है कि वह ठीक हो जायेंगे।

मोईन अली ने लियाम लिविंगस्टोन के खेल को लेकर आगे कहा कि वह एक शानदार खिलाड़ी हैं और पिछले कुछ वर्षों से वास्तव में अच्छा खेल देखा रहें हैं। उम्मीद है कि वह उस फॉर्म को विश्व कप में ले जा सकते है और मुझे लगता है कि यह वर्ल्ड कप उनके लिए एक बड़ा मंच होगा।


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now