Create

एम एस धोनी के भारतीय टीम का मेंटर चुने जाने के बाद गौतम गंभीर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Essex v Northamptonshire - LV County Championship
Essex v Northamptonshire - LV County Championship
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए एम एस धोनी (MS Dhoni) के टीम इंडिया का मेंटर चुने जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस बात पर हैरानी जताई कि भारत को मेंटर की जरूरत क्यों पड़ी। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि एम एस धोनी का एक खास रोल हो सकता है।

बुधवार को जब टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ तो एक खबर काफी बड़ी बन गई और वो खबर थी एम एस धोनी का मेंटर बनना। टी20 वर्ल्ड कप के लिए एम एस धोनी को भारतीय टीम का मेंटर नियुक्त किया गया है। ये देखकर हर कोई हैरान था तो साथ में खुश भी था। फैंस धोनी को मेंटर चुने जाने से काफी खुश हैं।

एम एस धोनी के लिए टीम में एक खास रोल होगा - गौतम गंभीर

गौतम गंभीर के मुताबिक कप्तान विराट कोहली और हेड कोच रवि शास्त्री के पास एक खास रोल होगा जो एम एस धोनी के लिए होगा।

गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर कहा "मुझे पूरा यकीन है कि उनके रोल के बारे में अच्छी तरह से पता होगा। आपके पास हेड कोच हैं, असिस्टेंट कोच हैं और बॉलिंग कोच भी हैं। इसलिए मुझे लगता है कि विराट कोहली और रवि शास्त्री को इसके अलावा भी किसी और चीज की जरूरत होगी। भारत टी20 क्रिकेट में काफी सफल रहा है। ऐसा नहीं है कि टीम ने संघर्ष किया है। अगर टीम का प्रदर्शन उतना अच्छा ना होता तब उन्हें बाहर के शख्स की जरूरत पड़ती।

गौतम गंभीर ने आगे कहा "एम एस धोनी के पास दबाव को बेहतर तरीके से झेलने की क्षमता है। उनका माइंडसेट इस मामले में काफी अच्छा है और शायद यही वजह है कि उन्हें टीम का मेंटर बनाया गया है।

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है और इसमें कई चौंकाने वाले फैसले लिए गए हैं। कई नए खिलाड़ियों को टीम में जगह मिली है तो कई पुराने खिलाड़ी बाहर कर दिए गए हैं। रविचंद्रन अश्विन की 4 साल बाद लिमिटेड ओवर्स टीम में वापसी हुई है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...