Create
Notifications

रविचंद्रन अश्विन का बयान, हम चाहते हैं कि मुजीब उर रहमान न्यूजीलैंड के खिलाफ फिट हों

रविचंद्रन अश्विन ने मजाक में ऐसा कहा है
रविचंद्रन अश्विन ने मजाक में ऐसा कहा है
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

रविचंद्रन अश्विन ने मजाक में कहा है कि यह अच्छा होगा अगर अफगानिस्तान के मुजीब उर रहमान को भारत फिजियो सपोर्ट प्रदान करता है, तो अच्छा होगा। न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले यह हो तो अच्छा रहेगा। हालांकि अश्विन ने मजाकिया अंदाज में यह बयान दिया है। अश्विन ने ऐसा इसलिए भी कहा है क्योंकि भारत के आगे का भविष्य अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के मैच पर भी काफी हद तक टिका हुआ है।

एक प्रेस वार्ता में अश्विन ने कहा कि हमें जो चर्चा करने की आवश्यकता है वह इस बारे में है कि हम बचे हुए कुछ मैचों में कैसे जाने वाले हैं। हर कोई योजना बना रहा है और अंतिम दो मैचों के लिए वास्तविक ऊंचाई पर जाना चाहता है। बाकी सब कुछ हमारे हाथ में नहीं है, बस हम फिंगर क्रॉस कर सकते हैं।

चोटिल होने के कारण मुजीब अपने पिछले दो मैचों में नहीं खेले हैं। अश्विन ने कहा कि मैं चाहता हूँ कि अगर हम मुजीब को कोई फिजियो सपोर्ट दे पाते, उन्हें फील्ड पर लेकर आ पाते। हम यही उम्मीद कर सकते हैं। उन्होंने गेम को फनी बताते हुए कहा कि अफगानिस्तान ने बेहतरीन क्रिकेट खेला है। हमें उनसे काफी उम्मीदें हैं इसलिए उन्हें ऑल द बेस्ट।

.@ashwinravi99 on family's role while living in bio-bubble. #TeamIndia #T20WorldCup https://t.co/nLPuVIqgkK

गौरतलब है कि टी20 वर्ल्ड कप में रविचंद्रन अश्विन को शुरुआती दो मैचों में टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया था। इसके बाद अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में अश्विन को खेलने का मौका मिला था। इस मैच में उन्होंने अपने अनुभव का पूरा इस्तेमाल करते हुए दो विकेट हासिल किये और चार साल बाद एक बेहतरीन वापसी की।

भारतीय टीम को अपने आने वाले सभी मैच जीतते हुए नेट रन रेट को बेहतर रखना है। इसके अलावा अन्य टीमों के मुकाबले भी काफी अहम रहेंगे। टीम इंडिया के लिए सेमीफाइनल की राह मुश्किल हो गई है।


Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now