"शपथ लेता हूं कि महत्वपूर्ण मैच में चोक करूंगा"- सूर्यकुमार यादव बड़े मैच में फिर हुए फ्लॉप; फैंस ने जमकर किया ट्रोल

Neeraj
सूर्यकुमार यादव ने एक बार फिर अपने फैंस को निराश किया (Photo: ICC)
सूर्यकुमार यादव ने एक बार फिर निराश किया (Photo: ICC)

Suryakumar Yadav flop IND vs PAK: न्यूयॉर्क के नासाउ इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आज टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 19वां मैच हो रहा है, जिसमें भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने हैं। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाजों की ओर से खराब प्रदर्शन देखने को मिला। इसमें टी20 फॉर्मेट के नंबर 1 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भी शामिल हैं।

सूर्यकुमार यादव नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने उतरे और उम्मीद थी कि शुरुआती झटकों के बाद वह पारी को संभालेंगे और एक अच्छी बल्लेबाजी करेंगे, लेकिन उन्होंने एक बार फिर निराश किया। सूर्यकुमार 12वें ओवर में हारिस रऊफ की गेंद मोहम्मद आमिर को आसान कैच देकर आउट हुए। उन्होंने 8 गेंद में 7 रन बनाए। सूर्या के इस फ्लॉप प्रदर्शन को देखकर भारतीय फैंस काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ सूर्यकुमार यादव के फ्लॉप होने को लेकर आई प्रतिक्रियाओं पर एक नजर

(सूर्यकुमार यादव जब भारत को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत होती है।)

(सूर्यकुमार यादव डिंडा अकादमी के प्रोफेसर को भी नहीं खेल सकते।)

(अभी भी उस दिन का इंतज़ार है जब सूर्यकुमार वास्तव में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए वर्ल्ड कप में उपयोगी साबित होंगे। बहुत ही शर्मनाक।)

(एक भारतीय होने के नाते मुझे खुशी है कि हमारी टीम का पतन हुआ। रोहित बिना उचित टीम चयन के यह वर्ल्ड कप जीतना चाहते हैं। यह एक मज़ाक है। रिंकू और जायसवाल को टीम से बाहर कर दिया गया। यहां तक कि शुभमन भी सूर्या, जडेजा और शिवम से बेहतर हैं। भारतीय टीम इस शर्मिंदगी की हकदार है।)

(मेरा विनम्र अनुरोध है कि बीसीसीआई कृपया सूर्यकुमार यादव को हर आईसीसी टूर्नामेंट से टीम के स्क्वाड से हटा दें। क्योंकि हम सभी जानते हैं कि सूर्या उच्च दबाव वाले मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकते। वह केवल सामान्य टीमों के खिलाफ या जहाँ टीम को उनके रनों की आवश्यकता नहीं होती, वहां अच्छा प्रदर्शन करते हैं।)

(आप दुबे, सूर्या को खिला रहे रहे हैं जो केवल अपनी फ्रेंचाइजी के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के कारण आईपीएल में अच्छा खेलते हैं .. क्या उनके मन में राष्ट्र के प्रति कोई ईमानदारी और भावना है? यह किस तरह का चयन है? जायसवाल बाहर हैं, रिंकू प्लेइंग 11 में नहीं है, क्या हम केवल यूएसए घूमने के लिए गए हैं?)

Quick Links

App download animated image Get the free App now