Create

"भारतीय टीम नॉर्मल तरीके से खेलकर भी पाकिस्तान को हरा सकती है, उन्हें ज्यादा जोर लगाने की जरूरत नहीं है"

India v Pakistan - ICC Cricket World Cup 2019
India v Pakistan - ICC Cricket World Cup 2019
Nitesh

पूर्व दिग्गज गेंदबाज आकिब जावेद (Aaqib Javed) ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच हाई-वोल्टेज मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकिब जावेद ने कहा है कि इस मुकाबले में भारतीय टीम का पलड़ा भारी रहेगा। उनके मुताबिक अगर भारतीय टीम नॉर्मल गेम भी खेले तब भी पाकिस्तान को हरा देगी। वहीं अगर पाकिस्तान को जीत हासिल करनी है तो फिर उन्हें अपना अब तक का बेस्ट क्रिकेट खेलना होगा।

भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप में मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले का इंतजार सभी फैंस को बेसब्री से है। अभी से ये प्रेडिक्शन शुरू हो गई है कि कौन सी टीम किसको हरा सकती है।

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप जीतने की प्रबल दावेदार है - आकिब जावेद

हालांकि आकिब जावेद का मानना है कि भारत के पास कई बेहतरीन खिलाड़ी हैं और वो पाकिस्तान को हरा सकते हैं। उन्होंने भारतीय टीम को वर्ल्ड कप जीतने का फेवरिट बताया।

सईद अजमल के साथ उनके यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकिब जावेद ने कहा "भारत को पीक पर खेलने की जरूरत नहीं है। वे केवल नॉर्मल तरीके से अपनी स्ट्रेंथ पर खेलकर पाकिस्तान को हरा सकते हैं। लेकिन अगर पाकिस्तान को जीतना है तो फिर उन्हें उस दिन अपनी बेस्ट क्रिकेट से भी बेहतर खेलना होगा। इसलिए इस समय भारतीय टीम फेवरिट है। भारत के पास विराट कोहली, रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, के एल राहुल समेत कई मैच विनर प्लेयर हैं। जसप्रीत बुमराह एक जबरदस्त तेज गेंदबाज हैं। अगर आप उनकी ओवरऑल टीम को देखें तो वो टी20 वर्ल्ड कप जीतने के फेवरिट हैं।"

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम में तीन बड़े बदलाव किए हैं। पाकिस्तानी टीम में हैदर अली, सरफराज अहमद और फखर जमान को शामिल किया गया है। आकिब जावेद का भी कहना था कि ये बदलाव पाकिस्तान टीम में होने चाहिए थे।

सरफराज अहमद और हैदर अली ने क्रमशः आजम खान और मोहम्मद हसनैन की जगह ली है, जबकि फखर जमान को एक ट्रैवल रिजर्व के रूप में शामिल किया गया था। उन्होंने खुशदिल शाह को रिप्लेस करते हुए टीम में स्थान हासिल किया है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...