Create

भारत के सेमीफाइनल से बाहर होने पर विराट कोहली का 9 साल पुराना ट्वीट तेजी से वायरल

विराट कोहली का यह ट्वीट लोगों ने खोज निकाला है
विराट कोहली का यह ट्वीट लोगों ने खोज निकाला है
reaction-emoji
Naveen Sharma

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में न्यूजीलैंड की जीत के बाद भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गई है। टीम इंडिया के बाहर होने के बाद विराट कोहली का एक पुराना ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। इसमें वह घर जाने की बात कह रहे हैं। फैन्स ने इसे निकालते हुए काफी शेयर किया है।

विराट कोहली ने 2012 में एशिया कप में खराब प्रदर्शन के बाद एक ट्वीट किया था। इसमें लिखा था कि कल घर जा रहा हूँ, अच्छा नहीं लग रहा है।

going home tomorrow. not a good feeling .

अब सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर होने पर इस ट्वीट को उसी तरह के सन्दर्भ में लेते हुए वायरल किया जा रहा है। फैन्स इसे लाइक और रीट्वीट कर रहे हैं। देखने वालों के लिए भी कोहली का यह ट्वीट काफी मजेदार लग रहा है।

हालांकि टीम इंडिया को अपना अंतिम मैच नामीबिया के खिलाफ खेलने के बाद भारत लौटना है। नामीबिया के खिलाफ मैच सोमवार को खेला जाना है। भारतीय टीम जीत के साथ अपना अभियान समाप्त करना चाहेगी। टीम इंडिया को शुरुआत में मिली दो हार का खामियाजा भुगतना पड़ा है। पाकिस्तान के बाद न्यूजीलैंड से हार के बाद ही लगभग भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप से बाहर मानी जा रही थी। इसके बाद नेट रन रेट बेहतर होने के बाद एक बार फिर से उम्मीदें जगी थी लेकिन अफगानिस्तान की पराजय के बाद सब समाप्त हो गया।

स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच के बाद रविन्द्र जडेजा से पूछा गया था कि अगर अफगानिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में हार जाती है, तो क्या करेंगे? जडेजा ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि हम बैग पैक करके अपने घर जाएंगे। अब कुछ वही होने जा रहा है।

भारतीय टीम ने अब तक टूर्नामेंट में चार मैच खेले हैं और दो में जीत दर्ज की है। दो मैचों में हार के कारण टीम को इस मेगा इवेंट के सेमीफाइनल से बाहर होना पड़ा है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...