आयरलैंड के कप्तान ने पिछला वर्ल्ड कप याद किया

आयरलैंड की टीम ने अब तक धाकड़ खेल दिखाया है
आयरलैंड की टीम ने अब तक धाकड़ खेल दिखाया है

आयरलैंड की टीम (Ireland Team) ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए टी20 वर्ल्ड कप के क्वालीफायर राउंड में वेस्टइंडीज की टीम (West Indies) को पराजित कर दिया। आयरलैंड की टीम ने जीत के साथ अगले चरण में प्रवेश कर लिया। वहीँ वेस्टइंडीज की टीम हार के साथ टूर्नामेंट से बाहर हो गई। आयरलैंड के कप्तान एंड्रू बैलबर्नी ने जीत के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी।

एंड्रू बैलबर्नी ने कहा कि यह जीत काफी मायने रखती है। हमें पिछले साल इसी स्तर पर निराशाजनक हार मिली थी। हमने बहुत सोच-विचार किया और घर वापस आकर बहुत कुछ बदल गया। नए कोच और कुछ चीजें थीं जो हम एक टीम के रूप में करना चाहते थे, जिस तरह से हम खेलना चाहते थे।

आयरिश कप्तान ने कहा कि पहला मैच हार के बाद वापस आना और जरूरी मैच में दो बार की चैम्पियन टीम को हराना, गर्व से कम नहीं है। गेम का भावुक अंत हुआ लेकिन हम एक ग्रुप के रूप में खुश हैं। आपका दिन हो तब टी20 क्रिकेट में बहुत कुछ हो सकता है। हम अपना अगला मैच यहां खेल सकते हैं, हमने यहां तीन मैच खेले हैं और यह हमारे पक्ष में हो सकता है। हम खुद को सर्वश्रेष्ठ के खिलाफ खड़ा करना चाहते हैं। यह वास्तव में अच्छा विकेट था। वह (स्टर्लिंग) हमारे अब तक के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं। आज वह जिस तरह से खेले, उससे मेरे लिए यह आसान हो गया और जिस तरह से मैंने खेला उससे उनको भी आसानी हुई।

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज की तीन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 146 रनों का मामूली स्कोर खड़ा किया। जवाबी पारी में खेलते हुए आयरलैंड की टीम ने इस लक्ष्य को एक विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। इसके साथ ही वेस्टइंडीज की टीम मेगा इवेंट से बाहर हो गई।

Quick Links

Edited by निरंजन
App download animated image Get the free App now