Create
Notifications

इरफ़ान पठान और युसूफ पठान मोहम्मद शमी के सपोर्ट में आए, ट्रोल करने वालों को दिया जवाब

इरफ़ान पठान और युसूफ पठान ने ट्वीट किये
इरफ़ान पठान और युसूफ पठान ने ट्वीट किये
ANALYST

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा और इरफ़ान पठान मोहम्मद शमी के समर्थन में उतर आए हैं। पाकिस्तान के खिलाफ T20 Match में हारने के बाद शमी को ऑनलाइन गालियाँ दी गई थी। इसके बाद कई क्रिकेटरों ने मोहम्मद शमी का समर्थन किया है और इनमें आकाश चोपड़ा के अलावा अब इरफ़ान पठान भी शामिल हो गए हैं।

इरफ़ान पठान ने कहा कि मैं भी पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में खेला हूँ और हारने के बाद हमें कभी नहीं कहा गया कि पाकिस्तान चले जाओ। मैं कुछ सालों पहले की बात कर रहा हूँ। यह बकवास बंद होनी चाहिए।

आकाश चोपड़ा ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि ऑनलाइन ट्रोल वे हैं जो पहले पुतले जलाते थे और खिलाड़ी के घरों पर पेंट-पत्थर फेंकते थे, अब इसमें ऑनलाइन प्रोफ़ाइल बिना तस्वीर और चेहरे के होती है। आकाश चोपड़ा के अलावा मोहम्मद शमी के लिए हरभजन सिंह ने भी लिखा कि हम शमी से प्यार करते हैं।

Even I was part of #IndvsPak battles on the field where we have lost but never been told to go to Pakistan! I’m talking about 🇮🇳 of few years back. THIS CRAP NEEDS TO STOP. #Shami

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युसूफ पठान ने भी कहा कि आलोचना करना ठीक है लेकिन खिलाडिय़ों को गाली देना नहीं चाहिए। ये गेम है, उस दिन बेहतर टीम जीती। इन्ही क्रिकेटर्स ने इंडिया के लिए बहुत मैच जीते हैं पिचले कुछ सालों में। हार कर जीतने वाले को ही बाजीगर कहते हैं ना!

Criticising is fine but khiladiyon ko abuse nahi karna chahiye. Ye game hai, better team on that day won. Inhi cricketers ne India ko bohot matches jitaye hain pichle kuch saalon mein. Aur haar kar jeetne wale ko hi baazigar kehte hai na! #indiaVsPakistan #INDvPAK #T20WorldCup21 https://t.co/cLqNmbRQ9T

उल्लेखनीय है कि भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई में रविवार को हुए मुकाबले में भारतीयत टीम को 10 विकेट से पराजय का सामना करना पड़ा है। भारतीय टीम ने पहले खेलते हुए 151 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके बाद पाक टीम ने मुकाबले में 10 विकेट से जीत दर्ज की। पाकिस्तान के लिए मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम ने अर्धशतकीय पारियां खेली। भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी को ऑनलाइन ट्रोल्स ने गालियाँ दी और कुछ अपशब्द भी कहे। इसके बाद भारतीय टीम के कई पूर्व खिलाड़ी शमी के सपोर्ट में उतरे और ट्रोल करने वालों को जवाब दिया।

Online trolls are the ones who earlier used to burn effigies and throw paint-stones at player’s houses…with an online profile without a face worthy of a profile pic. 🤨

Edited by निरंजन

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now