Create

इंग्लैंड को लगा झटका, सेमीफाइनल से पहले दिग्गज खिलाड़ी वर्ल्ड कप से बाहर

England v South Africa - ICC Men's T20 World Cup 2021
England v South Africa - ICC Men's T20 World Cup 2021
Naveen Sharma

इंग्लैंड की टीम को टी20 वर्ल्ड के नॉक आउट दौर से पहले बड़ा झटका लगा है। जेसन रॉय काफ इंजरी के कारण टूर्नामेंट के बचे हुए मैचों से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह टीम में अब जेम्स विन्स को शामिल किया गया है। वह इंग्लैंड की टीम में ट्रेवलिंग रिजर्व के रूप में पहले से ही शामिल थे। शारजाह में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच के दौरान जेसन रॉय को चोट लगी थी।

जेन रॉय ने इंग्लैंड के लिए सभी पाँचों मैचों में ओपनिंग की और 123 रन बनाए। बांग्लादेश के खिलाफ जेसन रॉय के बल्ले से 61 रनों की धाकड़ पारी भी देखने को मिली। इंग्लैंड के लिए जोस बटलर के साथ उनकी जोड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रही थी।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जेसं रॉय ने बेहतरीन शुरुआत की थी। रन लेते हुए उन्हें चोट लगी थी। मैदान पर वह बैठ गए थे और फिर बाहर चले गए। रिटायर्ड हर्ट होने के बाद वह वापस नहीं आए। उन्हें बैशाखी के सहारे चलते हुए देखा गया। यहाँ से स्पष्ट हो रहा था कि शायद उनकी चोट गहरी है।

जेसन रॉय ने खुद के बाहर होने को एक कड़वा सच मानते हुए कहा कि मैं टीम का सपोर्ट करने के लिए रहूँगा। उम्मीद है कि हम ट्रॉफी जीत सकते हैं। अब तक का सफर टूर्नामेंट में बेहतरीन रहा है और हमें खुद को एक्सप्रेस रखते हुए फोकस रखना जरूरी है।

इंग्लैंड की टीम अबू धाबी में अब न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में खेलेगी। विन्स को टीम में शामिल करने के आसार नजर आ रहे हैं। हालांकि जोस बटलर के साथ बतौर ओपनर सैम बिलिंग्स और जॉनी बेयरस्टो को लाने का विकल्प भी है। डेविड मलान भी इंग्लैंड की टीम में हैं। ऐसे में इस टीम के पास विकल्पों की कमी नजर नहीं आती है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...