Create
Notifications

"विराट कोहली ने हार के बाद कमजोर बयान दिया है"

विराट कोहली ने टीम की बॉडी लेंग्वेज पर बयान दिया था
विराट कोहली ने टीम की बॉडी लेंग्वेज पर बयान दिया था
Naveen Sharma

न्यूजीलैंड के खिलाफ पराजय के बाद भारतीय टीम की चौतरफा आलोचना हो रही है। मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि हम उतने बहादुरी से नहीं खेले। इस बीच पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने कोहली के इस बयान की आलोचना करते हुए इसे एक कमजोर स्टेटमेंट बताया है।

एबीपी न्यूज से बातचीत करते हुए कपिल देव ने कहा कि कोहली जैसे बड़ा खिलाड़ी और यह स्टेटमेंट, यह एक कमजोर बयान है। अगर इस तरह की बॉडी लैंग्वेज टीम की है और अगर कप्तान के पास इस तरह की विचार प्रक्रिया है, तो टीम को उठाना वाकई मुश्किल है। ये शब्द सुनकर मुझे कुछ अजीब सा लगा। वह उस तरह के खिलाड़ी नहीं हैं।

उल्लेखनीय है कि भारतीय कप्तान ने कीवी टीम के खिलाफ मैच में पराजय के बाद कहा था कि हम बहादुर नहीं थे। आगे भारतीय कप्तान ने कहा कि न्यूजीलैंड में बेहतर बॉडी लेंग्वेज और इंटेंसिटी थी। जब भी हमने चांस लेकर खेलने का प्रयास किया, तो एक गंवाया। यह पता नहीं चला कि कौन से शॉट के लिए जाना है और कौन सा शॉट नहीं खेलना है। भारतीय टीम के लिए जब आप खेल रहे होते हैं, तो उम्मीदें काफी होती हैं।

Not the result we wanted, but we will look to bounce back in the matches ahead. #TeamIndia #T20WorldCup #INDvNZ https://t.co/A61JjoITe1

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम ने पहले खेलते हुए महज 110 रन का स्कोर बनाया जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी। भारतीय टीम की बल्लेबाजी पूरी तरह से बैकफुट पर नजर आई। टीम इंडिया के लिए रविन्द्र जडेजा ने सबसे ज्यादा 26 रन की पारी खेली। अन्य सभी बल्लेबाज आउट होकर चलते बने। जवाब में खेलते हुए कीवी टीम ने 2 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया। इस हार के बाद भारतीय टीम का सेमीफाइनल में जाने का रास्ता अब मुश्किल हो गया है। टीम इंडिया को अब अन्य टीमों के प्रदर्शन पर निर्भर रहना होगा।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...