Create

किरोन पोलार्ड रन के लिए दौड़कर पवेलियन में पहुंच गए, बाद में कारण सामने आया

पोलार्ड के जाने का कारण बाद में सामने आया
पोलार्ड के जाने का कारण बाद में सामने आया
reaction-emoji
Naveen Sharma

T20 World Cup में बांग्लादेश के खिलाफ वेस्टइंडीज के मैच में एक अजीब ही घटना देखने को मिली। किरोन पोलार्ड रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर चले गए। एक रन लेकर दौड़ते हुए वह दूसरे छोर पर गए और फिर दौड़ते ही चले गए। उन्हें पवेलियन में जाते हुए देखा गया। इसे देखकर हर किसी को हैरानी हुई।

बांग्लादेश के खिलाफ बैटिंग करते हुए 13वें ओवर की तीसरी गेंद पर किरोन पोलार्ड ने शॉट खेलकर एक रन के लिए दौड़ लगाई। इसके बाद वह दौड़ते चले गए। रन पूरा होने के बाद भी वह रुके नहीं और पवेलियन में चले गए। बाद में सामने आया कि वह रिटायर्ड हर्ट होकर चले गए हैं। गेंद को टाइम नहीं कर पाने के कारण वह मैदान से बाहर चले गए।

हालांकि क्रिकेट वेस्टइंडीज की तरफ से एक बयान आया है जो अलग है। उसमें कहा गया है कि पोलार्ड को क्रैम्प आया था जिसका असेसमेंट मेडिकल टीम करेगी। क्रिकेट वेस्टइंडीज के प्रवक्ता ने कहा कि मेडिकल टीम के असेसमेंट का अपडेट बाद में दिया जाएगा।

जब पोलार्ड खेल रहे थे उनके बल्ले से रन नहीं आ रहे थे। 16 गेंद में 8 रन के स्कोर पर वह रिटायर्ड हर्ट हुए थे। कुछ विकेट गिरने के बाद उन्हें वापस अंतिम ओवर में बैटिंग के लिए आना पड़ा। इस बार उनके बल्ले से एक शानदार छक्का देखने को मिला। पारी की अंतिम गेंद पर पोलार्ड ने मिडविकेट पर छक्का जमा दिया।

टॉस हारकर पहले खेलते हुए वेस्टइंडीज ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 142 रनों का स्कोर खड़ा किया। निकोलस पूरन ने 40 और रोस्टन चेज ने 39 रन बनाए। वेस्टइंडीज के ज्यादातर रन अंतिम ओवर में आए। मुस्ताफिजुर रहमान के ओवर में जेसन होल्डर ने 2 और पोलार्ड ने एक छक्का जड़ा। होल्डर 5 गेंद में 15 रन बनाकर नाबाद रहे। पोलार्ड ने 18 गेंद में नाबाद 14 रन बनाए।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...