Create

'भारत में पाकिस्तान के खिलाफ मैच का आयोजन मुश्किल है'

सौरव गांगुली ने टिकट को बड़ी समस्या बताया
सौरव गांगुली ने टिकट को बड़ी समस्या बताया
reaction-emoji
निरंजन

भारतीय टीम (Indian Team) और पाकिस्तान के बीच मुकाबले को लेकर सौरव गांगुली (Souav Ganguly) की प्रतिक्रिया आई है। गांगुली ने कहा कि भारत में मैच का आयोजन मुश्किल है क्योंकि टिकटों की मांग काफी ज्यादा रहती है और यूएई में आयोजन आसान है। गांगुली ने मुकाबले और टूर्नामेंट को लेकर अन्य कई बातें भी कही।

आज तक के कार्यक्रम सलाम क्रिकेट में गांगुली ने कहा कि पहली बार नहीं हो रहा कि हम एक वर्ल्ड कप की शुरुआत पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से कर रहे हैं। इससे पहले भी पाकिस्तान के खिलाफ हमने 2015 में वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत की थी। चैम्पियंस ट्रॉफी में शुरुआत हुई थी और बाद में फाइनल मैच भी हुआ था।

सौरव गांगुली ने कई अहम बातों का जिक्र किया
सौरव गांगुली ने कई अहम बातों का जिक्र किया

दादा ने कहा कि लोग कहते हैं कि भारत-पाकिस्तान के मैचों में अलग तरह का दबाव होता है, मुझे ऐसा कभी नहीं लगा। मैं पहली बार CAB (बंगाल क्रिकेट संघ) अध्यक्ष बना, 2016 विश्व कप का भारत-पाकिस्तान मैच ईडन गार्डन्स में हुआ और एक प्रशासक के रूप में यह मेरा पहला मैच था। टिकटों की भारी मांग के कारण भारत में पाकिस्तान के साथ मैच आयोजित करना काफी मुश्किल होता है। वहां मैच पर अटेंशन ज्यादा था जो यहाँ नहीं है।

गौरतलब है कि टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच अब तक कुल 5 बार भिड़ंत हुई है और हर बार टीम इंडिया ने ही बाजी मारी है। भारतीय टीम ने पाकिस्तान को एक बार फाइनल मैच में भी हराया है। इस बार भी दोनों देशों के बीच 24 अक्टूबर को होने वाले इस मैच को लेकर काफी चर्चाएँ देखने को मिल रही है। दोनों ही देशों के दर्शकों को मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है। द्विपक्षीय सीरीज काफी समय से नहीं हुई है, ऐसे में आईसीसी के इवेंट यार एशिया कप में ही भारत-पाक मैच देखने को मिलता है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...