Create

ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख गेंदबाज ने T20 World Cup को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

पैट कमिंस ने तरोताजा महसूस होने की बात कही
पैट कमिंस ने तरोताजा महसूस होने की बात कही
Naveen Sharma

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस पिछले पांच महीनों से क्रिकेट से दूर थे। उन्होंने लिमिटेड ओवर्स सीरीज के लिए कंगारू टीम के साथ वेस्टइंडीज और बांग्लादेश का दौरा भी नहीं किया था। इसके अलावा वह आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए भी उपलब्ध नहीं थे। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान कमिंस का कहना है कि वह इस अंतराल के बाद तरोताजा महसूस कर रहे हैं और T20 World Cup में खेलने को लेकर उत्साहित हैं।

तेज गेंदबाज कमिंस ने कहा कि मैं वास्तव में तरोताजा महसूस कर रहा हूं। मैं यहां आने और इसके बाद भी एशेज खेलने के लिए उत्साहित हूं मुझे वास्तव में अच्छा लग रहा है। वार्म-अप मैच खेलना बहुत अच्छा था और मुझे इससे बहुत कुछ मिला है इसलिए मैं विश्व कप लिए तैयार हूँ।

बता दें कमिंस ने न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए पहले वार्म-अप मैच में गेंदबाजी नहीं की। वहीं भारत के खिलाफ हुए दूसरे वार्म-अप मुकाबले में उन्होंने अपने चार ओवरों में 33 रन दिए थे। इस दौरान वह कोई विकेट हासिल नहीं कर सके थे।

कमिंस की अहम भूमिका रहेगी
कमिंस की अहम भूमिका रहेगी

कमिंस का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम विश्व कप के लिए आत्मविश्वास से लबरेज है। उन्होंने कहा कि हमारे मैच के परिणाम वैसा नहीं रहे हैं जैसा हम चाहते थे लेकिन हमने इस बारे में ज्यादा बातचीत नहीं की है। हमारे पास दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं और हर कोई विश्व कप के लिए तैयार है। हमने एक साथ बहुत सारी क्रिकेट खेली है। कैंप के भीतर हम आत्मविश्वास में है और शुरुआत करने के लिए उत्साहित हैं।

टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया की टीम ग्रुप-1 में मौजूद है और अपने अभियान की शुरुआत 23 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले से करेगा। ऑस्ट्रेलिया के ग्रुप में गत विजेता वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड जैसी मजबूत टीमें भी मौजूद हैं, ऐसे में विश्व कप में उनकी राह कठिन रहने वाली है। अब तक टी-20 विश्व कप का खिताब नहीं जीत सकी कंगारू टीम हर हाल में इतिहास बदलना चाहेगी। हालांकि दूसरे वॉर्म अप मैच में ऑस्ट्रेलिया को भारत से हार का सामना करना पड़ा था।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...