Create
Notifications

रविन्द्र जडेजा ने प्लेयर ऑफ़ द मैच चुने जाने के बाद किया बड़ा खुलासा

India v Scotland - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v Scotland - ICC Men's T20 World Cup 2021
Naveen Sharma
visit

रविन्द्र जडेजा ने स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच में भारतीय टीम के लिए जबरदस्त गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। उन्होंने अपने 4 ओवरों में महज 15 रन देकर 3 विकेट हासिल किये और स्कॉटलैंड को 85 रन पर आउट करने में योगदान दिया। उन्हें मैच के श्रेष्ठ खिलाड़ी भी चुना गया। अपनी गेंदबाजी को लेकर जडेजा ने कुछ अहम बातें कही है।

प्लेयर ऑफ़ द मैच चुने जाने के बाद रविन्द्र जडेजा ने कहा कि मैं आज इस ट्रैक पर गेंदबाजी का लुत्फ उठा रहा था। ऑड बॉल टर्न कर रही थी, मुझे बहुत मजा आ रहा था। पहला (बेरिंगटन का विकेट) खास था, जब भी आप किसी बल्लेबाज को टर्निंग बॉल से आउट करते हैं, तो वह हमेशा खास होता है।

आगे जडेजा ने कहा कि हम अच्छे ब्रांड की क्रिकेट खेलना चाहते थे। हर कोई जानता है कि हमें अपने नेट रन-रेट को बढ़ाने के लिए बड़े अंतर से जीतना था, हम अपना सर्वश्रेष्ठ गेम खेलना चाहते थे और मैदान पर अपना सौ फीसदी देना चाहते थे। सब खुश हैं, एक और गेम बाकी है, उम्मीद है कि हम इसी तरह खेलेंगे। अगर हम ऐसे ही खेलते रहे तो हमें कोई नहीं हरा सकता। टी20 फॉर्मेट में हमें इस तरह खेलना होगा, यह पक्का है।

.@imjadeja starred with the ball to set up #TeamIndia's superb 8⃣-wicket win over Scotland & bagged the Man of the Match award. 👏 👏 #T20WorldCup #INDvSCO Scorecard ▶️ bit.ly/IndvSco-T20WC https://t.co/Pvl6PTK4Ut

गौरतलब है कि स्कॉटलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 85 रन का मामूली स्कोर बनाया और पूरी टीम आउट हो गई। भारतीय टीम को नेट रन रेट बेहतर रखने के लिए 43 गेंद में जीत दर्ज करनी थी और टीम इंडिया ने यह 39 गेंद में ही कर दिया। केएल राहुल ने 19 गेंद में 50 रन बनाए। रोहित शर्मा ने 16 गेंद में 30 रन की पारी खेली। दोनों ने तूफानी शुरुआत करते हुए टीम इंडिया को लक्ष्य हासिल करने में मदद की। टीम इंडिया का नेट रन रेट अब बेहतर हो गया है। न्यूजीलैंड को अगले मैच में अफगानिस्तान की टीम हरा देती है, तो भारत को फायदा होगा।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now