Create
Notifications

रोहित शर्मा ने विराट कोहली को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

विराट कोहली को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 13 साल हो गए हैं
विराट कोहली को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 13 साल हो गए हैं
ANALYST

रोहित शर्मा ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 13 साल पूरे होने पर प्रतिक्रिया दी है। कप्तान कोहली की सराहना करते हुए रोहित ने कहा कि कोहली की भूख अविश्वसनीय है। हालांकि कोहली से पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में रोहित शर्मा आए हैं लेकिन वह बाद में टीम से बाहर हो गए थे।

आईसीसी के एक वीडियो में रोहित शर्मा कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उनकी (कोहली) सफलता की भूख अविश्वसनीय है। मैदान पर जाकर हर बार ऐसा करना आसान नहीं है, जो उन्होंने बहुत अच्छा किया है। वह 2008 में आए थे और तब से वह एक क्रिकेटर के रूप में विकसित हुए हैं। मेरा मतलब है कि पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने अपने खेल में थोड़ा-थोड़ा सेंट जोड़ा है और हर साल बस विकसित हुए हैं। जैसे कि मैं देख रहा हूँ, इस वर्षों में उन्होंने बेस्ट पाँव आगे रखा है।

इसके अलावा कोहली खुद भी अपने सफर के बारे में बोले और कहा कि भारत के लिए खेलना गौरव की बात है। भारत के लिए मुकाबले खेलना मेरे लिए खास चीज है। मुख्य पॉइंट यह है कि मैं किसी भी जगह पर मैच जीतना चाहता हूं। मैं जितना भी करने में सक्षम रहूँगा, वह सब करने का प्रयास करूंगा।

विराट कोहली ने पाक के खिलाफ फिफ्टी जड़ी थी
विराट कोहली ने पाक के खिलाफ फिफ्टी जड़ी थी

हालांकि टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का खेल अच्छा नहीं रहा है। पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। टीम इंडिया के सेमीफाइनल में जाने की उम्मीदें अन्य टीमों के प्रदर्शन पर निर्भर करता है। हालांकि भारतीय टीम को खुद भी बचे हुए सभी मैच जीतने होंगे। टीम इंडिया का अगला मैच अब अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है। अफगानिस्तान की टीम ने भी बेहतर खेल का प्रदर्शन किया है। उनके स्पिनर उम्दा रहे हैं। ऐसे में भारत के लिए आसान काम नहीं होगा।


Edited by निशांत द्रविड़
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now