Create

"हसन अली चैम्पियन खिलाड़ी है," पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी का बयान

हसन अली ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं
हसन अली ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं
reaction-emoji
निरंजन

हसन अली और शादाब खान हमेशा अच्छे दोस्त माने जाते हैं। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में पाकिस्तान की हार के बाद हसन अली को निशाना बनाया जा रहा है। इस बीच शादाब खान अपने दोस्त के बचाव में उतर आए हैं। शादाब खान ने हसन अली को चैम्पियन बताया है।

एक ट्वीट करते हुए शादाब खान ने लिखा कि आप चैम्पियन खिलाड़ी हो। पूरी टीम आपके पीछे खड़ी है। फैन्स को उन्होंने कहा कि हर कोई मुश्किल समय से गुजरता है और हम सब इन्सान हैं जिनसे गलतियाँ होने के आसार रहते हैं। उस ख़ुशी को याद रखो जो हसन ने आपको दिया है। व्यक्तिगत हमले मत करो। वह पाकिस्तान के मैच विनर हैं।

इस बीच कल रात कप्तान बाबर आजम भी हसन अली के बचाव में आए। हार के लिए हसन के ड्रॉप कैच को जिम्मेदार ठहराए जाने पर बाबर ने कहा कि मुझे ऐसा नहीं लगता। वह मेरे मुख्य गेंदबाज हैं और उन्होंने पाकिस्तान के लिए कई मैच जीते हैं। खिलाड़ी कैच छोड़ते हैं लेकिन वह फाइटर हैं और मैं उनका समर्थन करूंगा। हर कोई रोज प्रदर्शन नहीं करता है। एक दिन ऐसा होता है जब कोई प्रदर्शन करता है, वह सिर्फ उसका दिन नहीं था।

उल्लेखनीय है कि मैथ्यू वेड का कैच हसन अली ने छोड़ दिया था और बाद में वेड ने शाहीन शाह अफरीदी के ओवर में तीन छक्के जड़ते हुए मैच खत्म कर दिया। वेड ने धुआंधार पारी खेलते हुए 17 गेंद में 41 रनों की नाबाद पारी खेली और ऑस्ट्रेलिया को फाइनल में पहुंचा दिया। इस तरह पाकिस्तान की टीम को पराजय का सामना करना पड़ा। पहले खेलते हुए पाकिस्तान ने 176 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम में मुश्किल स्थिति में होने के बाद भी मुकाबला अपने कब्जे में कर लिया। हार के बाद फैन्स ने हसन अली को काफी व्यक्तिगत बातें कही और गाली-गलौच भी की।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...