Create

"आपने घबराना नहीं है" शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी कप्तान को दिया संदेश

बाबर आजम के कन्धों पर बड़ी जिम्मेदारी रहेगी
बाबर आजम के कन्धों पर बड़ी जिम्मेदारी रहेगी
reaction-emoji
निरंजन

T20 World Cup में भारत और पाकिस्तान के बीच अहम मुकाबले को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही है। प्रतिक्रियाओं का दौर भी चल रहा है। इस बीच पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपनी टीम के खिलाड़ी और कप्तान बाबर आजम को अहम सलाह दी है। शोएब अख्तर ने मजाकिया अंदाज में कहा है कि आपको घबराना नहीं है।

बाबर आजम को अपने ट्विटर हैंडल पर टैग करते हुए शोएब अख्तर ने कहा कि एक अहम बात यह है कि आपने घबराना नहीं है। उनका इससे यह मतलब था कि पाकिस्तान के खिलाड़ियों को बिना डरे खेलना है। हालांकि यह लाइन उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के भाषण से चुराई है जिसे उन्होंने एक बार पब्लिक को संबोधित करते हुए उपयोग में लिया था। इसके बाद हर कोई इसका प्रयोग करता है।

Important baat @babarazam258 : Sab se pehle, Aap nay ghabrana nahi hai :)

इससे पहले पीसीबी के अध्यक्ष रमीज राजा ने भी अपने ट्विटर हैंडल से एक संदेश पोस्ट करते हुए टीम को शुभकामनाएँ दी थी। उन्होंने यह भी कहा कि आप सभी को एक बात याद रखनी चाहिए कि आपके साथ करोड़ों लोगों का दिल धड़कता है और करोड़ों लोग आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

भारत और पाकिस्तान के बीच अंतिम बार मुकाबला इंग्लैंड में 2019 के वर्ल्ड कप में हुआ था। इसमें टीम इंडिया ने जीत हासिल की थी। इसके अलावा टी20 वर्ल्ड कप की बात की जाए तो दोनों टीमों के बीच इस इवेंट में अब तक पांच बार मुकाबला हुआ है। टीम इंडिया ने हर बार टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को पराजित किया है। 2007 के टी20 वर्ल्ड कप में दोनों टीमों के बीच दो बार मुकाबला हुआ था, इसमें फाइनल मैच भी शामिल था। फाइनल में टीम इंडिया ने पाक टीम को 5 रनों से हराते हुए खिताब अपने नाम किया था।


Edited by निशांत द्रविड़
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...