Create

भारत के खिलाफ मैच को लेकर टिम साउदी की बड़ी प्रतिक्रिया

टिम साउदी गेंद के साथ बेहतर नजर आ रहे हैं
टिम साउदी गेंद के साथ बेहतर नजर आ रहे हैं
reaction-emoji
Naveen Sharma

T20 World Cup में भारत और न्यूजीलैंड दोनों ही टीमों की शुरुआत अच्छी नहीं रही है। पाकिस्तान के खिलाफ शुरुआती मैच में पराजय के बाद दोनों टीमें रविवार को डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में आमने-सामने होंगी। इस बीच कीवी तेज गेंदबाज टिम साउदी का बयान आया है। उनका कहना है कि दोनों टीमें जीत का खाता खोलना चाहेंगी और एक तगड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है।

टिम साउदी ने यूएई में खेलने को लेकर कहा कि हम जानते थे कि यहां आना अलग है कि हम न्यूजीलैंड में कैसे खेलते हैं। इसलिए, आपको उन परिस्थितियों के अनुकूल होना होगा, आपको तीनों मैदानों के लिए अनुकूल होना पड़ेगा। दुबई और शारजाह दोनों ही अलग हैं।

वे सीमर के लिए अलग-अलग सहायता प्रदान करते हैं। हमने शारजाह में धीमी गेंदों को देखा और लेंथ के पीछे काम किया। दुबई में विकेट की गति थोड़ी अधिक है और यह बेहतर विकेट लगता है। टी20 क्रिकेट में अपने 100 विकेट के बारे में साउदी ने कहा कि ऐसा करना अच्छा है, हर किसी को यह मौका नहीं मिलत अहै। अलग परिस्थितियों में सुधार करने का प्रयास कर रहा हूँ। अलग प्रारूप और अलग परिस्थितियों के बारे में मैंने सालों से सोचा है।

He became just the third male bowler to take 100 T20I wickets during Tuesday's match against Pakistan, but what does Tim Southee remember about his first T20I wicket on debut against England in 2008? #T20WorldCup https://t.co/uDn6WpDHkX

गौरतलब है कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच दोनों टीमों के लिए ही अहम कहा जा सकता है। न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में गेंदबाजी बेहतर की थी लेकिन कम स्कोर के कारण उनका प्रभाव नजर नहीं आया। बल्लेबाजों ने उम्मीद के अनुरुप खेल का प्रदर्शन नहीं किया। दूसरी तरफ भारतीय टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों फ्लॉप रही थी। टीम इंडिया ने पावरप्ले में ही कुछ विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद गेंदबाजी में नई गेंद से कोई विकेट नहीं मिला और बाद में भी ऐसा ही हुआ। पाकिस्तान ने दस विकेट से जीत दर्ज की।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...