Create

इंग्लैंड का प्रमुख खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप से बाहर, नया खिलाड़ी टीम में शामिल

इंग्लैंड की टीम का प्रदर्शन अब तक काफी अच्छा रहा है
इंग्लैंड की टीम का प्रदर्शन अब तक काफी अच्छा रहा है
reaction-emoji
Naveen Sharma

इंग्लैंड की टीम को T20 World Cup के नॉक आउट दौर से पहले बड़ा झटका लगा है। दाईं जांघ में स्ट्रेन की वजह से मिल्स टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह रीस टॉपली को शामिल किया गया है। आईसीसी की तकनीकी समिति ने नए खिलाड़ी को शामिल करने की मंजूरी प्रदान कर दी है। वह रिजर्व खिलाड़ियों में पहले से ही शामिल थे।

मिल्स ने श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में 1.3 ओवर डालने के बाद मैदान छोड़ दिया। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने एक विज्ञप्ति में कहा कि मिल्स सोमवार को शारजाह में श्रीलंका के खिलाफ टी20 विश्व कप सुपर 12 के मैच में गेंदबाजी के दौरान चोटिल हुए। मंगलवार रात को स्कैन के परिणामों से चोट की गहराई का पता चला।

टूर्नामेंट में मिल्स ने अब तक इग्लैंड के सभी चारों मैचों में भाग लिया था और 7 विकेट भी हासिल किये। चोट की वजह से मिल्स पिछले दो साल से इंग्लैंड की टीम से बाहर थे। टी20 वर्ल्ड कप में उन्होंने वापसी की। हालांकि वह इंग्लैंड के लिए सिर्फ टी20 प्रारूप में खेले हैं। अन्य किसी प्रारूप में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला है।

🚨 Just in 🚨A forced change to the England squad after an injury blow.bit.ly/2ZQF331

टॉपली ने आखिरी बार 2016 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था और चोट के कारण बाहर भी रहे थे। उन्होंने छह टी20 मैच अब तक खेले हैं और 10.07 की इकॉनमी के साथ पांच विकेट लिए हैं।

इंग्लैंड की टीम के वर्ल्ड कप अभियान काफी बेहतरीन रहा है। इंग्लैंड ने अब तक खेले गए सभी मुकाबलों में जीत हासिल करते हुए सेमीफाइनल में भी जगह बनाई है। टीम हर विभाग में बेहतरीन नजर आ रही है। हालांकि मिल्स के बाहर होने से उनको बड़ा झटका लगा है। अन्य गेंदबाज भी फॉर्म में नजर आ रहे हैं। देखना होगा कि लीग चरण में इंग्लैंड की टीम सभी मैच जीत पाती है या नहीं।


Edited by निशांत द्रविड़
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...