Create

यूएई के कप्तान ने टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर दिया बड़ा बयान

यूएई की टीम को दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा है
यूएई की टीम को दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा है

टी20 वर्ल्ड कप के क्वालीफायर मुकाबलों में श्रीलंका ने पहली जीत दर्ज की। यूएई (UAE) को हराते हुए श्रीलंका (Sri Lanka) ने जीत हासिल की। इसके साथ ही यूएई की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई। टीम के खराब प्रदर्शन को लेकर यूएई के कप्तान ने कहा कि बल्लेबाज रन बनाने में नाकाम रहे। हमें अपनी स्किल्स पर काम करना होगा।

चंद्रपोयिल रिज़वान ने कहा कि हमने सोचा कि यह अच्छा स्कोर है। हम गेंदबाजी करते हुए पहली पारी में बेहतर काम कर सकते थे, लेकिन हमने वास्तव में अच्छी वापसी की। हमने उन्हें नियंत्रण में रखा। हमने सोचा कि यह पीछा करने के लिए एक अच्छा स्कोर था। मयप्पन की हैट्रिक को रिज़वान ने खास बताते हुए कहा कि वह शानदार गेंदबाज हैं और वर्ल्ड कप में हैट्रिक लेना अच्छा है।

यूएई के कप्तान ने कहा कि हम 45 डिग्री जैसी गर्म परिस्थितियों में खेलते हैं। यहां खेलना अलग बात है। हम यथासंभव अनुकूलन करने की कोशिश कर रहे हैं। हमारे बल्लेबाज रन नहीं बना सके। उन्होंने (श्रीलंकाई टीम ने) अपना अनुभव दिखाया। हमें अपने कौशल पर काम करना होगा और बेहतर प्रदर्शन के साथ वापसी करने की कोशिश करनी होगी।

A commanding performance to seal a massive victory 💪 Sri Lanka were #InItToWinIt 📸 @royalstaglil | #T20WorldCup https://t.co/L8QiR0xRok

गौरतलब है कि श्रीलंकाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 152 रनों का स्कोर खड़ा किया। हालांकि स्कोर इससे ज़्यादा जा सकता था लेकिन यूएई के गेंदबाजों ने बेहतरीन वापसी की। श्रीलंका के लिए पैथुम निसांका ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 74 रनों की पारी खेली।

जवाब में खेलते हुए यूएई की खराब शुरुआत रही। पावरप्ले में ही यूएई की टीम ने 4 विकेट गंवा दिए। यहाँ से एक के बाद एक खिलाड़ी आउट होते रहे और अंत में यूएई की टीम 73 रनों के कुल स्कोर पर आउट हो गई। इस तरह श्रीलंकाई टीम ने 79 रनों की बड़ी जीत दर्ज की। यूएई की यह दूसरी पराजय थी और टीम बाहर हो गई।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment