Create

हार्दिक पांड्या को लेकर विराट कोहली ने दिया अपडेट

विराट कोहली ने शार्दुल ठाकुर के लिए भी बयान दिया है
विराट कोहली ने शार्दुल ठाकुर के लिए भी बयान दिया है

T20 World Cup के सुपर 12 चरण में भारतीय टीम का अगला मैच न्यूजीलैंड से होना है। इस बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पांड्या की चोट को लेकर प्रतिक्रिया दी है। कोहली ने कहा है कि पांड्या पूरी तरह से ठीक हैं। हालांकि कोहली ने यह पुष्टि नहीं की है कि पांड्या को अंतिम इलेवन में खेलने का मौका मिलेगा या नहीं।

एक वर्चुअल प्रेस वार्ता में कोहली ने कहा कि हार्दिक पांड्या के कंधे की चोट एकदम ठीक है। इसके अलावा उन्होंने शार्दुल ठाकुर को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। हालांकि कोहली ने यह नहीं कहा कि ठाकुर को टीम में शामिल करने की कोई योजना है।

भारतीय कप्तान ने कहा कि शार्दुल निश्चित रूप से एक ऐसा व्यक्ति है जो लगातार हमारी योजनाओं में है, अपने लिए एक केस बना रहे हैं। वह निश्चित रूप से कोई है जो टीम में बहुत ज्यादा वैल्यू ला सकते हैं। वह क्या भूमिका निभाते हैं और कहाँ फिट बैठते हैं, इस बारे में अभी कोई बात नहीं कर सकता। हाँ वह ऐसे खिलाड़ी हैं जो टीम के लिए अहमियत रखते हैं और उनमें काफी संभावनाएं हैं।

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या टीम में सिर्फ बल्लेबाज के तौर पर ही खेल रहे हैं। टीम को ऐसे खिलाड़ी की आवश्यकता है जो गेंदबाजी और बैटिंग दोनों कर सके। पांड्या पिछले काफी समय से गेंदबाजी से दूर रहे हैं। ऐसे में शार्दुल ठाकुर के लिए एक जगह बन सकती है। हालांकि पांड्या को नेट सेशन में गेंदबाजी करते हुए देखा गया है लेकिन अब भी स्थिति साफ़ नहीं है कि वह मुकाबले में भी गेंदबाजी करेंगे। पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ हारने के बाद भारतीय टीम के ऊपर दबाव भी निश्चित रूप से होगा।

न्यूजीलैंड की टीम को भी पाकिस्तान के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा है। देखना होगा कि इस बार दोनों टीमों की रणनीति क्या रहेगी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment