Create
Notifications

विराट कोहली ने भारत की धमाकेदार जीत को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

India v Scotland - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v Scotland - ICC Men's T20 World Cup 2021
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच में 8 विकेट से जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम T20 World Cup के सेमीफाइनल में जाने के लिए अब भी दौड़ में है। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इस जीत के बाद रणनीति पर बातचीत की। इसके अलावा उन्होंने अपने गेंदबाजों की भी तारीफ़ की। टीम इंडिया का अगला मैच अब नामीबिया के खिलाफ होना है।

विराट कोहली ने कहा कि यह एक दबंग प्रदर्शन था, कुछ ऐसा जिसे हम करने का प्रयास कर रहे थे। अब देखना दिलचस्प होगा कि 7 (नवंबर) को क्या होता है। आज के प्रदर्शन के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता, हम जानते हैं कि हम क्या कर सकते हैं। साथ ही आपको यह भी बताना चाहूँगा है कि इस वेन्यू पर टॉस कितना महत्वपूर्ण हो सकता है। हम उन्हें 110-120 के नीचे लाना चाहते थे, यही मानसिकता थी जिसके साथ हम गए थे। गेंदबाज बेहतरीन थे और फिर केएल और रोहित ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया।

भारतीय कप्तान ने आगे कहा कि हमने शुरुआत से पहले 8-10 ओवर के ब्रैकेट के बारे में बात की थी, वास्तव में बहुत हार्ड नहीं जाना चाहते थे क्योंकि अगर आप विकेट खो देते हैं, तो अतिरिक्त 20 गेंदें खर्च हो सकती हैं। हमने सोचा था कि अगर वे स्वाभाविक रूप से खेलेंगे तो रन जल्दी आएंगे। अगर आप हमारे अभ्यास मैचों को देखें तो हम केवल इसी तरह की बल्लेबाजी कर रहे हैं। जडेजा ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की, शमी भी काफी अच्छे थे। मेरा परिवार यहाँ है, मेरे लिए इतना (जन्मदिन) उत्सव पर्याप्त है।

A thumping performance from India boosts their hopes of semis qualification 💪#INDvSCO report 👇#T20WorldCup bit.ly/3q83Smb

उल्लेखनीय है कि पहले खेलते हुए स्कॉटलैंड की टीम महज 85 रन के स्कोर पर आउट हो गई। इसके बाद भारतीय टीम ने सातवें ओवर में 2 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया। भारत के लिए केएल राहुल ने 18 गेंद में अर्धशतक पूरा कर लिया। रोहित शर्मा ने 30 रन की तेज पारी खेली।


Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now