Create
Notifications

ओमान ने टी20 वर्ल्ड कप वॉर्म अप मैच में नामीबिया को हराया, प्रमुख गेंदबाज का जबरदस्त स्पेल

ओमान ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले अपना बढ़िया फॉर्म जारी रखा है
ओमान ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले अपना बढ़िया फॉर्म जारी रखा है
Prashant
ANALYST

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) वॉर्म मैच में ओमान ने नामीबिया को 32 रनों से हरा दिया। दुबई के ICC Acedemy Ground 1 में खेले गए मुकाबले में ओमान ने पहले खेलते हुए 152/8 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में नामीबिया की टीम 120/9 का स्कोर ही बना सकी। ओमान के कलीमुल्लाह ने सिर्फ 23 रन देकर 4 विकेट लिए।

ओमान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और आकिब इल्यास के 30 एवं ज़ीशान मक़सूद के 29 रनों की मदद से 150 से ऊपर का स्कोर बनाया। अंत में संदीप गौड़ ने 19 और कलीमुल्लाह ने 13 रनों की तेज़ पारी खेली। नामीबिया की तरफ से यान निकोल लोफ्टी-ईटोन और रुबेन ट्रम्पलमान ने दो-दो विकेट लिए।

लक्ष्य के जवाब में नामीबिया के बल्लेबाज फ्लॉप रहे और टीम को एकतरफा हार का सामना करना पड़ा। गेरहार्ड इरास्मस ने 32 और जेन ग्रीन ने 27 रनों का योगदान दिया, लेकिन इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज 20 से ज्यादा रन नहीं बना सका। रुबेन ट्रम्पलमान ने अंत में 20 रनों की तेज़ पारी खेली थी। ओमान की तरफ से कलीमुल्लाह ने चार और खावर अली एवं आकिब इल्यास ने दो-दो विकेट लिए।

14 अक्टूबर को खेले जाने वाले वॉर्म अप मुकाबलों में ओमान का सामना नीदरलैंड्स और नामीबिया का सामना स्कॉटलैंड के खिलाफ होगा। गौरतलब है कि वर्ल्ड कप के पहले राउंड में नामीबिया की टीम ग्रुप ए में श्रीलंका, आयरलैंड और नीदरलैंड्स के साथ है, वहीं ओमान की टीम ग्रुप बी में बांग्लादेश, पापुआ न्यू गिनी और स्कॉटलैंड के साथ है।


Edited by Prashant
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now