Create

'क्या मेरे पास अंतरराष्ट्रीय विकेट नहीं हैं?'- लुंगी एनगीडी की पोस्ट पर तबरेज शम्सी ने किया मजेदार कमेंट 

Ankit
ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हुई दक्षिण अफ्रीकी टीम
ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हुई दक्षिण अफ्रीकी टीम

बीते गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका की टीम टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गई। इस बीच दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज लुंगी एनगीडी (Lungi Ngidi) ने एक फोटो पोस्ट की, जिस पर उनके साथी खिलाड़ी तबरेज शम्सी (Tabraiz Shamsi) ने अपनी मजेदार प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल एनगीडी ने एक फोटो अपलोड की है, जिसमें उनके साथ कगिसो रबाडा, वेन पार्नेल और ऑलराउंडर एंडिले फेहलुकवायो भी नजर आ रहे हैं। चारों खिलाड़ियों की यह फोटो ऑस्ट्रेलिया रवाना होने के समय की है। इन गेंदबाजों ने दक्षिण अफ्रीका का ब्लेजर और पैंट पहनी हुई है। इस फोटो के साथ एनगीडी ने कैप्शन में लिखा,

'923 अंतरराष्ट्रीय विकेट'

एनगीडी की इस फोटो पर उनके साथी खिलाड़ी तबरेज शम्सी ने कमेंट किया है। उन्होंने इस पर लिखा, 'क्या मेरे पास अंतरराष्ट्रीय विकेट नहीं हैं?' उनके इस कमेंट पर एनगीडी ने जवाब देते हुए लिखा, 'क्या तुम इस फोटो में हो?'

गौरतलब हो कि दक्षिण अफ्रीका की टीम हाल ही में भारत दौरे पर टी-20 और वनडे सीरीज खेलने के बाद अपने वर्ल्ड कप अभियान के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो चुकी है। प्रोटियाज टीम को भारत में दोनों सीरीज में शिकस्त झेलनी पड़ी थी। ऐसे में टीम को वर्ल्ड कप में अपने प्रदर्शन का स्तर ऊंचा करना होगा।

वर्ल्ड कप की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए सभी देश कुछ वार्म-अप मैच खेलेंगे। इसी क्रम में दक्षिण अफ्रीका 17 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ जबकि 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ वार्म-अप मैच खेलना है। टी20 वर्ल्ड कप में दक्षिण अफ्रीका टेम्बा बावुमा की कप्तानी में अपने अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर को करेगी। प्रोटियाज टीम को ग्रुप 2 में रखा गया है।

वर्ल्ड कप के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम

टेम्बा बावुमा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, रीजा हेंड्रिक्स, हेनरिक क्लासेन, केशव महाराज, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी, एनरिक नॉर्टजे, वेन पार्नेल, मार्को जानसन, कगिसो रबाडा, राइली रूसो, तबरेज शम्सी, ट्रिस्टन स्टब्स।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment