Create

तबरेज शम्सी ने मौजूदा दक्षिण अफ्रीका टीम के परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी 

Sri Lanka v South Africa - One Day International
Sri Lanka v South Africa - One Day International
Nitesh

दिग्गज स्पिन गेंदबाज तबरेज शम्सी (Tabraiz Shamsi) ने दक्षिण अफ्रीकी (South Africa Cricket Team) टीम के परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जैसा लोग सोचते हैं उतना खराब दक्षिण अफ्रीका ने इंटरनेशनल मुकाबलों में नहीं खेला है। तबरेज शम्सी के मुताबिक प्रोटियाज टीम काफी अच्छी है।

तबरेज शम्सी ने ये बयान श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले (SL vs SA) में मिली जीत के बाद दिया। उन्होंने कहा कि वर्तमान टीम में भले ही बड़े सितारे ना मौजूद हों लेकिन इस टीम में उतने ही बेहतरीन प्लेयर मौजूद हैं जैसा पहले हुआ करते थे। समय के साथ इनके परफॉर्मेंस में और सुधार आएगा।

तबरेज शम्सी के मुताबिक वर्तमान टीम के खिलाड़ी काफी टैलेंटेड हैं

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "हमने लगातार कई सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया है और इसीलिए मुझे नहीं लगता है कि ये खराब टीम है। मेरे हिसाब हम काफी अच्छी टीम हैं। लोग पहले के महान टीमों की तुलना वर्तमान टीम से करते हैं। हमारे पास भले ही बड़े स्टार्स ना मौजूद हों क्योंकि हमने उतने इंटरनेशनल मुकाबले नहीं खेले हैं। सिर्फ इस वजह से उनकी काबिलियत पर सवाल उठाना सही नहीं है क्योंकि वो ज्यादा पॉपुलर नहीं हैं।'

तबरेज शम्सी ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने दो मैचों में कुल चार विकेट चटकाए हैं। इनमें से तीन विकेट उन्होंने दूसरे मुकाबले में लिए।

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को कोलंबो में खेले गए सीरीज के दूसरे टी20 मुकाबले में 9 विकेट से करारी शिकस्त देते हुए सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है। श्रीलंका की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 18.1 ओवरों में 103 रनों पर सिमट गई और दक्षिण अफ्रीका ने इस लक्ष्य को एक विकेट खोकर 15वें ओवर में हासिल कर लिया। तबरेज शम्सी (4 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट) को उनकी जबरदस्त गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

3 मैचों की टी20 सीरीज में दक्षिण अफ्रीका ने 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है और अब सीरीज का आखिरी मुकाबला 14 सितंबर को कोलंबो में खेला जाएगा।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...